scriptकार चुरानेवाला गिरफ्तार | Car Thief Arrested in Bengaluru | Patrika News
बैंगलोर

कार चुरानेवाला गिरफ्तार

कार्रवाई के दौरान मोहम्मद मुजामिल से रामनगर जिले से चुराई कार भी बरामद की गई है।

बैंगलोरNov 23, 2020 / 10:23 am

Nikhil Kumar

arrest.jpg

बेंगलूरु. चंद्रा ले आउट पुलिस ने कार चुराने (Car Thief Arrested in Bengaluru) के मामले में कुंबलगोडु निवासी मोहमद मुजामिल (36) को गिरफ्तार कर दो कार बरामद कर ली हैं। चंद्रा ले आउट थाने में एक व्यक्ति ने 15 सितंबर को उनके मकान के निकट पार्क कार चोरी होने की शिकायत दर्ज की थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। कार्रवाई के दौरान मोहम्मद मुजामिल से रामनगर जिले से चुराई कार भी बरामद की गई है।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

बेंगलूरु. मादनायकनहल्ली थानांतर्गत माचोहल्ली के निकट शनिवार को तड़के एक सड़क दुर्घटना में लॉरी ने बाइक सवार को (Lorry crushes the bike rider) कुचल दिया।

पुलिस के मुताबिक हादसे में मृत बाइक सवार की पहचान श्रीकांत (21) के रूप में की गई है। बाइक की पिछली सीट पर सवार दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस हादसे के पश्चात मौके से फरार लॉरी चालक को तलाशी कर रही है।

बाइक चुरानेवाले तीन गिरफ्तार

बेंगलूरु. चिकजाला पुलिस ने बाइक चुराने (Three arrested for bike theft) के मामले में तीन जनों को गिरफ्तार कर 9 बाइक बरामद की हैं। पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में सुब्रमणी (19), नागार्जुन (20) तथा जाबीर (19) को गिरफ्तार किया गया है। उनकी गिरफ्तारी से यलहंका न्यू टाउन, बागलूरु, तथा चिकजाला थानों में दर्ज बाइक चोरी के 9 मामले सुलझ गए हैं।

Home / Bangalore / कार चुरानेवाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो