scriptकारपेंटर ने फूल बेचने वाली से की शादी, फिर 22 साल बाद एक दिन हुआ यह | carpenter killed daughter and son than committed suicide | Patrika News

कारपेंटर ने फूल बेचने वाली से की शादी, फिर 22 साल बाद एक दिन हुआ यह

locationबैंगलोरPublished: Oct 21, 2019 09:13:42 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

कॉटनपेट इलाके में पारिवारिक झगड़े में उजड़ा परिवार, दो बच्चों और पत्नी सहित खुद को लगाई आग, तीन मरे

Murder and Suicide

कारपेंटर ने फूल बेचने वाली से की शादी, फिर 22 साल बाद किया यह

बेंगलूरु. कॉटनपेट में सोमवार सुबह एक हृदयविदारक घटना में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के तीन सदस्यों को आग लगाने के बाद खुद भी आग लगा ली। इससे दो बच्चों की घटनास्थल ही मौत हो गई जबकि दंपती को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां पति की मौत हो गई और गंभीर रूप से झुलसी पत्नी उपचाररत है।
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मुरली (46) और उनके पुत्र श्रीकांत (13) और पुत्री कोवरी (21) के रूप में हुई है जबकि पत्नी गीता (43) का उपचार विक्टोरिया अस्पताल में चल रहा है।
कॉटनपेट के बख्शी गार्डन क्षेत्र स्थित एक मकान से सोमवार सुबह नौ बजे के करीब पड़ोसियों ने धुआं निकलते देखा। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया और अग्निशमन बल को घटना की जानकारी दी। दमकल की चार गाडिय़ों की मदद आग पर काबू पाया गया।
पुलिस और अग्निशमन बल को घर के अंदर से दोनों बच्चों का शव मिला जबकि दंपती बुरी तरह झुलसे थे। दंपती को विक्टोरिया अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां मुरली ने दम तोड़ दिया। गीता की स्थिति चिंताजनक बताई गई है।
कॉटनपेट पुलिस के अनुसार आग लगने के कारण का पता नहीं चला लेकिन प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दंपती के बीच आए दिन झगड़ा होता था। इसी आधार पर पुलिस ने भादवि की धारा 302 (हत्या) के मामला दर्ज किया है। गीता फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है।
मुरली पेशे से एक बढ़ई था और 22 साल पहले उसने केआर मार्केट में पुष्प बेचने वाली गीता से विवाह किया था। उनकी बेटी कावेरी ने बी.कॉम किया था और श्राकांत नौवीं कक्षा का छात्र था। पुलिस के अनुसार मुरली ने पिछले कई दिनों से काम पर जाना बंद कर दिया था। इसी को लेकर को लेकर दंपती के बीच झगड़ा होता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो