नकली मास्क बनाने वाली कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज

  • कंपनी से आपूर्ति किए सभी मास्क घटिया हैं

By: Nikhil Kumar

Published: 23 Feb 2021, 07:19 PM IST

बेंगलूरु. व्हाइट फील्ड साइबर अपराध पुलिस (Cyber Crime Police) थाने में 46.72 लाख रुपए कीमत के नकली घटिया गुणवत्ता वाले एन-95 मास्क (N-95 Mask) की आपूर्ति करने पर हरियाणा की एक कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी (cheating) का मामला दर्ज किया है। सरकार और निजी मास्क व्यापारियों को एन-95 मास्क वितरित करने वाले दोड्डाकन्नाहल्ली की एक संस्था के निदेशक नीरज कुकरेजा ने धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नीरज ने पुलिस को बताया कि उनकी संस्था में मास्क तैयार करने की इकाई नहीं होने पर हरियाणा के पानीपत स्थित एक कंपनी से मास्क मंगवाए थे। पिछले साल 31,मार्च 2020 को एक लाख एन-95 मास्क की आपूर्ति का आर्डर दिया था। इसके लिए दो किस्तों में 46.72 लाख रुपए भुगतान किए थे। कंपनी से आपूर्ति किए सभी मास्क घटिया हैं।

मादक पदार्थ बेच रहे दो आरोपी गिरफ्तार

बेंगलूरु. केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) पुलिस ने दो नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार (Nigerian citizens arrested) कर 12 ग्राम एमडीएमए और 20 ग्राम कोकीन (cocine and mdma) जब्त की। अगस्टेन ओकाफर और अचुनिके न्वाफर को आर.टी.नगर में मादक पदार्थ बेचने का प्रयास करते समय गिरफ्तार किया गया। दोनों के खिलाफ आरटी नगर में मामला दर्ज किया है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned