scriptअभिनेता विजय के खिलाफ गुंडा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सकती है पुलिस | Case of kidnapping and assault | Patrika News

अभिनेता विजय के खिलाफ गुंडा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सकती है पुलिस

locationबैंगलोरPublished: Sep 25, 2018 11:39:25 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

पुलिस आयुक्त बोले : अपहरण व मारपीट का मामला

crime

अभिनेता विजय के खिलाफ गुंडा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सकती है पुलिस

बेंगलरु. पुलिस संदलवुड अभिनेता दुनिया विजय के खिलाफ गुंडा अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने पर विचार कर रही है। पुलिस आयुक्त टी.सुनील कुमार नेे यह बात सोमवार को कही।
उन्होंने कहा कि हाई ग्राउंड्स पुलिस ने जिम ट्रेनर मारुति गौड़ा का अपहरण और उस पर जानलेवा हमले के आरोप में दुनिया विजय और उसके दो दोस्तों मणि और प्रसाद को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट के आदेश पर परप्पन अग्रहार केंद्रीय जेल में रखा है। मारुति गौड़ा के रिश्तेदार कृष्णप्पा पर भी पुलिस थाने में ही हमले का प्रयास किया गया था। शेषाद्रिपुरम उप संभाग के सहायक पुलिस आयुक्त रविशंकर ने विजय को समझाना चाहा तो उन पर भी हमले का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जिम्मेदारी केन्द्रीय अपराध जांच शाखा (सीसीबी) को सौंपी गई है। विजय के खिलाफ इससे पहले विजय नगर, सीके अच्चुकट्टू और अन्य पुलिस थानों मे भी जानलेवा हमले, अपहरण और अन्य कई तरह के मामले दर्ज हंै। इनमें से कई मामले गंभीर हैं। जांंच करने के बाद गुंडा अधिनियम के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है। परप्पन अग्रहार केंद्रीय जेल में विजय कैदी नंबर 9035 है। विजय ने अपने वकील शिव कुमार के जरिए आठवें अतिरिक्त मेट्रोपोलिटन न्यायालय में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है।
कोई पति को सही रास्ते पर लाओ
विजय की पहली पत्नी नागरत्ना ने पत्रकारों से कहा कि उसके पति को कोई सही रास्ते पर लाए तो वह आभारी रहेगी। उसका पति किसी की नही सुनता। पति की दौलत के पीछे भागने वाली एक अभिनेत्री कीर्ति से विवाह किया था। कीर्ति ने सब कुछ प्राप्त करने के बाद उसके पति को छोड़ दिया। उसने विजय को सही रास्ते पर लाने का प्रयास किया तो उसने नाराज होकर न्यायालय में तलाक के लिए आवेदन कर दिया। उनकी दो पुत्रियां और एक पुत्र है।
जमानत पर फैसला सुरक्षित
आठवें अतिरिक्त महानगरीय न्यायालय ने अपहरण व हमले के मामले में दुनिया विजय व उनके साथियों की जमानत याचिका पर सुनवाई करके फैसला 26 सितंबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया। इस कारण अब विजय व उसके साथियों को फिलहाल जेल में ही रहना पड़ेगा। विजय व उसके साथियों ने अपहरण व हमले के इस प्रकरण में सोमवार को न्यायालय में जमानत याचिका दायर की। लोक अभियोजक ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जमानत का विरोध किया। न्यायालय ने चारों आरोपियों को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखने के संबंध में रविवार को आदेश जारी किया। शनिवार रात अंबेडकर भवन में आयोजित बॉडी बिल्डिंग प्रतिस्पर्धा के दौरान किसी बात पर उनका मारुति गौड़ा से झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान बात बढऩे पर विजय व उसके साथी गौड़ा को जबरन कार में डालकर ले गए और उसके साथ मारपीट की। अभिनेता दुनिया विजय व उसके साथियों को जेल में एक ही बैरक में रखा गया है। सोमवार को चारों आरोपियों की मेडिकल जांच करने के बाद फोटो खिंचवाकर विचाराधीन कैदी नंबर दिए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो