दो सरकारी शिक्षकों पर पोक्सो का मामला दर्ज

छात्रा को अश्लील संदेश भेजने का आरोप

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 18 Sep 2020, 04:42 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले नन्दगुडी पुलिस ने सरकारी हाई स्कूल के दो शिक्षकों के खिलाफ एक छात्रा को अश्लील संदेश भेजने के आरोप में पोक्सो (Protection of Children from Sexual Offences Act) के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों शिक्षक फरार हंै।

पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के दौरान नन्दगुडी सरकारी हाई स्कूल की दसवीं कक्षा के छात्रों को वार्षिक परीक्षा के कारण ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही थी। एक छात्रा एक विषय में अनुत्र्तीण हो गई। वह दो शिक्षक गंगाराज और मल्लिकार्जुन के पास ट्यूशन के लिए जाती थी। दोनों शिक्षकों ने छात्रा से बदसलूकी शुरू कर दी। इस कारण छात्रा ने ट्यूशन जाना बन्द कर दिया।

अश्लील संदेश और तस्वीरें

छात्रा को ऑनलाइन शिक्षा की व्यवस्था की गई तो दोनों ने उसे वहां भी अश्लील संदेश और तस्वीरें भेज कर परेशान करना शुरू कर दिया। छात्रा के माता-पिता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। एक पुलिस कांस्टेबल ने हाई स्कूल के स्कूल विकास रख-रखान समिति (एसडीएमसी) के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दी और मामले को रफा-दफा करने को भी कहा।

बेंगलूरु ग्रामीण जिला बाल संरक्षण अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों शिक्षकों के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों शिक्षकों की तलाश जारी है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned