लूट की योजना बनाते छह लोग गिरफ्तार

अकेले राहगीरों को धमकाकर आभूषण तथा नकदी लूटते थे।

By: Sanjay Kulkarni

Published: 24 Jul 2020, 09:00 AM IST

बेंगलूरु. शहर अपराध जांच शाखा पुलिस ने लूट की योजना बना रहे 6 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविशंकर (21) शरदबाबू (23), दीपक कुमार (24), कीर्तिराज (22), संतोष (23) तथा गिलबर्ट (24) को गिरफ्तार किया है।इस मामले के प्रमुख आरोपी सूबेदार पाल्या निवासी रविशंकर के खिलाफ यलहंका न्यू टाउन, बाणसवाड़ी तथा राममूर्तिनगर थाने में हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, लूट के कई मामले दर्ज हैं। उसके साथी शरद बाबू, दीपक कुमार तथा कीर्तिराज के खिलाफ भी शहर के विभिन्न थानों में ऐसे मामले दर्ज है।

यलहंका थानांतर्गत की गई इस कार्रवाई के दौरान आरोपियों से दो लोहे के रॉड, तीन चाकू, मिर्च पाउडर तथा एक वैन बरामद की गई है। आरोपी अकेले राहगीरों को धमकाकर आभूषण तथा नकदी लूटते थे।

कोविड चिकित्सा केंद्र में फांसी लगाकर आत्महत्या

मंडया. कोविड केयर सेंटर में भर्ती मलवल्ली तहसील के कंदेगाल निवासी एक व्यक्ति ने शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मंजेगौड़ा के अनुसार किडनी की बीमारी से पीडि़त इस व्यक्ति के कोरोनो संक्रमित होने की रिपोर्ट मिलने के पश्चात उसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया था। जहां गुरुवार तड़के 5 बजे उसने शौचालय की खिड़की से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिला प्रशासन के निर्देशों के तहत इस व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया गया है।

शहर पुलिस आयुक्त का कार्यालय विसंक्रमित

मैसूरु. नजीराबाद क्षेत्र स्थित शहर पुलिस आयुक्त कार्यालय में पदस्थ एक लिपिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। संक्रमण की पुष्टि होने के पश्चात आयुक्त कार्यालय को भी सीलडाउन कर दिया गया। भवन को विसंक्रमित किया गया है।

बेरोजगारी से तंग बुनकर ने फांसी लगाई

बेंगलूरु. संपिगेहल्ली थानांतर्गत अग्रहार लेआउट क्षेत्र में गुरुवार को बुनकर लक्ष्मीपति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।बताया जा रहा है कि लक्ष्मीपति ने पत्नी को सब्जी लाने के लिए भेजा और बाद में खुद आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि लॉकडाउन के कारण रेशमी साडिय़ों का कारोबार ठप होने से लक्ष्मीपति बेरोजगार हो गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned