दस लाख रुपए के मादक पदार्थ बरामद

अपराध जांच शाखा पुलिस ने विभिन्न राज्यों में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से १० लाख के मादक पदार्थ बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार बेगूरु थानांतर्गत मणिपाल काउंटी रोड स्थित एक मकान पर छापा मार कर केरल के शाकिर (32), नजील (30) तथा मंगमनपाल्या निवासी मोहम्मद जियाद (26) को गिरफ्तार किया

दस लाख रुपए के मादक पदार्थ बरामद
बेंगलूरु. अपराध जांच शाखा पुलिस ने विभिन्न राज्यों में मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से १० लाख के मादक पदार्थ बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार बेगूरु थानांतर्गत मणिपाल काउंटी रोड स्थित एक मकान पर छापा मार कर केरल के शाकिर (32), नजील (30) तथा मंगमनपाल्या निवासी मोहम्मद जियाद (26) को गिरफ्तार किया गया है।
कार्रवाई के दौरान आरोपियों से मादक पदार्थ के अलावा तीन दो पहिया वाहन, एक कार तथा तीन मोबाइल जब्त किए गए हैं। तीनों आरोपी आंध्र प्रदेश से मादक पदार्थ लाते और कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु में बेचते थे। इनके खिलाफ मामला दर्ज कर मादक पदार्थों के आपूर्तिकर्ताओं की तलाश की जा रही है।
निजी बैंक के कर्मचारी ने की खुदकुशी
आरटीनगर थानांतर्गत गंगानगर कालप्पा ब्लॉक में शनिवार रात को एक निजी बैंक के कर्मचारी कुमार (25) ने आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार शनिवार को काम से लौटने के पश्चात कुमार अपने कमरे में चला गया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़ दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है।

Sanjay Kulkarni
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned