केंद्रीय जेल में सीसीबी का छापा, खतरनाक हथियारों के साथ मिला ये

केंद्रीय जेल में सीसीबी का छापा, खतरनाक हथियारों के साथ मिला ये
केंद्रीय जेल में सीसीबी का छापा, खतरनाक हथियारों के साथ मिला ये

Rajeev Mishra | Updated: 09 Oct 2019, 11:52:09 AM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

चाकू, छुरियां, खंजर, मोबाइल सिम बरामद, 4 घंटे तक चली छापेमारी, कई जानी-मानी हस्तियां हैं इस जेल में

बेंगलूरू. बेंगलूरू.के परप्पना अग्रहारा केंद्रीय कारागार central jail में सुरक्षा लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। इस केंद्रीय जेल में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ccb ने बुधवार सुबह छापेमारी की। छापेमारी की इस कार्रवाई में जेल के अंदर से चाकू, छुरियां, खंजर मोबाइल, सिम और गांजा पीने वाला पाइप आदि बरामद हुए हैं। छापेमारी की कार्रवाई सुबह 6 बजे से शुरू हुई जो घंटों तक चली। केंद्रीय जांच अपराध शाखा के ज्वाइंट कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि इस छापेमारी में 50 से अधिक पुलिस अधिकारी शामिल थे। छापेमारी की यह कार्रवाई लगभग 4 घंटे तक चली। पुलिस अधिकारियों ने central jail के हर कोने को खंगाला । इस दौरान जेल के अंदर से 37 छुरियां, खंजर मोबाइल और 4 सिम के अलावा मादक पदार्थ गांजा और गांजा पीने के पाइप आदि भी बरामद हुए।
गौरतलब है कि इस जेल में कई जानी-मानी राजनीतिक हस्तियों के अलावा कई कुख्यात अपराधियों और आतंकवादियों को भी रखा गया है। जेल के भीतर से इतने बड़े पैमाने पर बरामद हथियार सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े करते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned