ध्वजारोहण के साथ उत्सव संपन्न

ध्वजारोहण के साथ उत्सव संपन्न

Santosh Kumar Pandey | Updated: 09 Oct 2019, 08:59:05 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

आशापुरा माता भंडारी जैन ट्रस्ट की ओर से कगलीपुरा कासरगुप्पे स्थित कुलदेवी आशापुरा माता विनायक एवं सोनाणा खेतला तीर्थ धाम के छठी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में नौ दिवसीय शारदीय नवरात्र उत्सव तीर्थ के शिखर पर ध्वजारोहण के साथ संपन्न हुआ।

बेंगलूरु. आशापुरा माता भंडारी जैन ट्रस्ट की ओर से कगलीपुरा कासरगुप्पे स्थित कुलदेवी आशापुरा माता विनायक एवं सोनाणा खेतला तीर्थ धाम के छठी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में नौ दिवसीय शारदीय नवरात्र उत्सव तीर्थ के शिखर पर ध्वजारोहण के साथ संपन्न हुआ।

अमर ध्वजा लाभार्थी सुरेशचंद-शैलेशकुमार भंडारी परिवार की ओर से ध्वजारोहण किया गया। दोपहर में १०८ दीपकों से आरती हुई। रक्षा पोटली भक्तों में वितरित की गई। शाम को मुख्य प्रतिमाओं एवं अन्य प्रतिमाओं की मनमोहक लाखेणी अंगरचना की गई। ध्वजारोहण के बाद आयोजित समारोह में ट्रस्ट के अध्यक्ष धीरज भंडारी ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। मंत्री भैरुमल भंडारी, सहमंत्री प्रवीण भंडारी और नवरात्रि उत्सव आयोजन समिति के पारस भंडारी ने भी विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम में वार्षिक योजनाओं में भी लोगों ने विशेष सहयोग दिया जिसमें लेटा भंडारी संघ, हुकमीचंद-पुखराज भंडारी, लक्ष्मीचंद-अरिहंत भंडारी, मनोहरमल-थानमल भंडारी, खिवराज-अनराज भंडारी आदि श्रद्धालुओं लाभ लिया। पारस भंडारी ने बताया कि धाम में वर्ष २०२५ तक के महाप्रसादी और वर्ष २०२३ के पैदल यात्रा संघ लाभार्थी लाभ ले चुके हैं। कार्यक्रम में चेतनराज भंडारी, निर्मलकुमार भंडारी आदि का सहयोग रहा। उत्सव के दौरान विशेष सेवा देने के लिए आशापुरा युवा मंडल एवं आशापुरा महिला मंडल का सम्मान किया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned