बेंगलूरु में खुलेगा गारमेंट विश्वविद्यालय

बेंगलूरु में खुलेगा गारमेंट विश्वविद्यालय

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Mar, 12 2018 12:46:27 AM (IST) Bangalore, Karnataka, India

बोम्मनहल्ली विधानसभा क्षेत्र में रविवार को भाजपा महिला मोर्चा ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया।

बेंगलूरु. सिलिकॉन सिटी बेंगलूरु में शीघ्र ही गारमेंट विश्वविद्यालय खोला जाएगा। केंद्रीय संसदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने यह जानकारी दी।

बोम्मनहल्ली विधानसभा क्षेत्र में रविवार को भाजपा महिला मोर्चा की ओर से आयोजित अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने इस क्षेत्र में कपड़ा इकाइयां तथा कामगारों की संख्या अधिक होने से यहां विवि स्थापित करने के प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की है।

पिछले आम चुनाव में बोम्मनहल्ली विधानसभा क्षेत्र में उन्हें सबसे अधिक लीड मिलने के कारण उनकी जीत आसान हुई थी। मतदाताओं का ऋण चुकाने के लिए उन्होंने इसी क्षेत्र में यह विवि स्थापित करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने के लिए हमें कांग्रेस मुक्त बोम्मनहल्ली, कांग्रेस मुक्त बेंगलूरु और कांग्रेस मुक्त कर्नाटक का लक्ष्य हासिल करना होगा। साथ ही राहुल गांधी मुक्त अमेठी का लक्ष्य भी हासिल करना है।

उन्होंने कहा कि बेंगलूरु शहर में कानून-व्यवस्था लगातार बिगडऩे से महिलाओं को जीना दूभर होता जा रहा है। सबके लिए सुरक्षित बेंगलूरु का सपना साकार करने के लिए हमें सिद्धरामय्या सरकार को सत्ता से हटाने का संकल्प करना होगा। राज्य में सत्ता विरोधी लहर चल रही है।

पुलिस कर्मी की पत्नी भी असुरक्षित

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कर्नाटक में कानून-व्यवस्था का स्तर यहां तक गिर गया है कि पुलिसकर्मी की पत्नी भी सुरक्षित नहीं है। राजनीतिक संरक्षण मिलने के कारण अपराधियों के मन में पुलिस का कोई डर नहीं है। इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंडित जवाहरलाल नेहरु ने अमेठी के मतदाताओं को चुनाव में जीत दिलाने पर क्षेत्र में रेल सेवा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया था। पंडित नेहरु का यह वादा राजीव गांधी के कार्यकाल में भी पूरा नहीं हुआ था। आज यह वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया है।

भाजपा नेता अशोक ने कहा कि बेंगलूरु बचाओ अभियान अब भाजपा नहीं बल्कि समाज का अभियान बन रहा है। इस कार्यक्रम को शहर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में भारी समर्थन मिल रहा है। विधायक सतीश रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने शहर के भाजपा विधायकों के क्षेत्रों का अनुदान रोक कर ओछी राजनीति की है। जनता इसका कांग्रेस को करारा जवाब देगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned