scriptकेन्द्र की सहायता ‘ऊंट के मुंह में जीरा’ | Centers Support is 'Cumin in Camel's Mouth' | Patrika News

केन्द्र की सहायता ‘ऊंट के मुंह में जीरा’

locationबैंगलोरPublished: Feb 21, 2020 06:11:42 pm

केंद्र सरकार की ओर से जारी 1800 करोड़ रुपए की सहायता ऊंट के मुंह में जीरे के समान है।

केन्द्र की सहायता ‘ऊंट के मुंह में जीरा’

केन्द्र की सहायता ‘ऊंट के मुंह में जीरा’

बेंगलूरु. कांग्रेस की जयमाला रामचंद्र ने विधान परिषद में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के तुमकूरु दौरे के समय मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने साहस का परिचय देते हुए भरी सभा में ही प्रधानमंत्री से राज्य में बाढ़ तथा सूखा समस्या के निपटान के लिए 50 हजार करोड़ रुपए का पैकेज मांगा था। लेकिन, राज्य सरकार की इस मांग पर केंद्र सरकार ने अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है। केंद्र सरकार की ओर से जारी 1800 करोड़ रुपए की सहायता ऊंट के मुंह में जीरे के समान है।
हालांकि भाजपा (bjp) के रघुनाथ राव मल्कापुरे ने व्यवस्था का प्रश्न उठाते हुए कहा कि जयमाला इस समस्या को गंभीरता से नहीं ले रही है। सभापति ने मल्कापुरे की इस आपत्ति को खारिज करते हुए जयमाला को बहस जारी रखने की अनुमति दी। विपक्षी सदस्यों ने सभापति के इस फैसले का मेज थपथपाते हुए स्वागत किया।
मेंगलूरु फायरिंग पर लहराई तस्वीरें
मेंगलूरु फायरिंंग के मामलेपर विपक्ष तथा सत्तासीन भाजपा के सदस्यों ने भी कई फोटो सदन में पेश किए। जद-एस सदस्य एमबी फारुक, कांग्रेस के सीएम इब्राहिम तथा नजीर अहमद ने इन सभी फोटों की जांच के लिए सदन समिति के गठन की मांग रखी। विपक्ष की मांग का सत्तासीन भाजपा ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो