बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दाम पर केंद्र सरकार मौन

बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दाम पर केंद्र सरकार मौन

Shankar Sharma | Publish: Sep, 06 2018 10:15:31 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग मंत्री जमीर अहमद ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजेल के दामों हो रही भारी बढ़ोतरी के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार मौन है।

हुब्बल्ली. खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग मंत्री जमीर अहमद ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजेल के दामों हो रही भारी बढ़ोतरी के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार मौन है। केंद्र सरकार ऐसा बर्ताव कर रही है कि कुछ हुआ ही नहीं है। केंद्र सरकार का यह बर्ताव निंदनीय है।


शहर में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए जमीर अहमद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी भाषण करते हैं मन की बात, अच्छे दिन की बात कहते हैं। अच्छे दिन किसे आए हैं उन्हें (प्रधानमंत्री को) ही बताना चाहिए। जनता को उनके मन की बात नहीं चाहिए, काम की बात चाहिए। प्रधानमंत्री को पहले देशके विकास पर जोर देना चाहिए।


उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं इसके बाद भी प्रधानमंत्री मोदी के लिए तो यह समस्या ही नहीं दिख रही है। आमजनता को केंद्र सरकार के प्रशासन के बारे में समझ आ गई है। प्रधानमंत्री मोदी को जनता के बारे में कितनी चिंता है इस बात का जनता को पता चल गया है। इस लिए हम अब खामोश हैं।


पूर्व में अंतर राष्ट्रीय बाजार में कई बार कच्चे तेल के दामों में हुई बढ़तरी पर तत्कालीन केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ाने पर मोदी व भाजपा वालों ने सडक़ों पर उतर कर धरना प्रदर्शन आदि किया था। अब क्यों खामोश हैं। जनता को केंद्र सरकार के प्रशासन तथा भाजपा की दोहरी नीति का पता चलना चाहिए। जनता भी केंद्र सरकार की नीति समझे इस लिए हम खामोश हैं। हमने प्रदर्शन किया इसके बाद भी इस बारे में कोई कार्रवाई नहीं हुई। कब तक बढ़ोतरी होती है हम भी देखेंगे।


उन्होंने कहा कि भाजपा नेता हर कहीं गठबंधन सरकार पतन होगी कहकर बयान देने लगते हैं। गठबंधन सरकार किसी भी कारण नहीं गिरेगी। पांच वर्ष तक कुमारस्वामी ही मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल पूरा करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री सिध्दरामय्या द्वारा बजट में घोषित सभी योजनाओं को गठबंधन सरकार जारी रखेगी।


इस अवसर पर विधायक प्रसाद अब्बय्या, पूर्व मंत्री आल्कोड हनुमंतप्पा, विधान परिषद सदस्य श्रीनिवास माने, पार्षद अल्ताफ नवाज कित्तूर, नेता बंगारेश हिरेमठ, रजत उल्लागड्डिमठ समेत कई उपस्थित थे।

Ad Block is Banned