तैराकी में दपरे बना चैंपियन

तैराकी में दपरे बना चैंपियन

Shankar Sharma | Publish: Sep, 07 2018 10:18:34 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

शहर में हुए 59वें अखिल भारतीय रेलवे तैराकी प्रतियोगता में दक्षिण पश्चिम रेलवे (दपरे) ने 153 अंक प्राप्त करने के साथ चैंपियनशिप का पुरस्कार प्राप्त किया।

हुब्बल्ली. शहर में हुए 59वें अखिल भारतीय रेलवे तैराकी प्रतियोगता में दक्षिण पश्चिम रेलवे (दपरे) ने 153 अंक प्राप्त करने के साथ चैंपियनशिप का पुरस्कार प्राप्त किया। पश्चिम रेलवे ने 132 अंक प्राप्त कर दूसरा तथा 87 अंक प्राप्त करने के साथ दक्षिण पूर्व रेलवे ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस तैराकी प्रतियोगिता में पश्चिम रेलवे के आरोन डिसोजा 50 मीटर बैकस्ट्रोक विभाग में नया रेकार्ड बनाने के साथ व्यक्तिगत चैंपियनशिप पुरस्कार प्राप्त किया।


बुधवार हुए डाइविंग प्रतियोगिता के प्लाटफार्म डाइविंग में पश्चिम रेलवे के तुशार घाटे, मध्य रेलवे के आदित्य गिरम तथा पश्चिम रेलवे के हिमांशु तिवारी क्रमश: प्रथम, द्वितीय तथा तीसरा स्थान प्राप्त किया। स्ट्रिंग बोर्ड डाइविंग में पश्चिम रेलवे के टी. हरिप्रसाद, गौरव रघुवंशी तथा केंद्रीय रेलवे के आदित्य गिरम ने क्रमश: पहला, दूसरा तथा तीसरा स्थान प्राप्त किया। डाइविंग विभाग में 33 अंकों के साथ पश्चिम रेलवे चैंपियन बना। केंद्रीय रेलवे, उत्तर पूर्व रेलवे तथा डीएलडब्ल्यू ने बाद के स्थान प्राप्त किए।

धोखाधड़ी के आरोप में युवक गिरफ्तार
बेंगलूरु. इंंिदरानगर पुलिस ने एक प्रबंधन सलाहकार को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुसिल के अनुसार आरोपी की पहनाच बीइएल लेआउट दूसरे स्टेज के भारत नगर के अभिलाष राव नागवण्णा (३५) के तौर पर हुई है। अभिलाष पर यह आरोप है कि उसने दुबई और शारजाह में चल रहे एक ट्रस्ट और शिक्षा संस्थानों के डाटा चुराकर ७.५० करोड़ रुपए का गबन किया है। ट्रस्ट के एक प्रतिनिधि ने आरोपी के खिलाफ इंदिरानगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने १२ लैपटाप, आठ डेबिट कार्ड और मोबाइल फोन जब्त किए हैं।


आरोपी ट्रस्ट प्रमुख के पुत्र के साथ भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में सहपाठी था। इसी आधार पर उसे इकरा एजुकेशन ट्रस्ट में नौकरी मिल गई। ट्रस्ट के पदाधिकारियों का भी विश्वास जीतने पर उसे भुगतान निदेशक (क्वालिटी एश्योरेंस) बनाया गया। वह साल २०१४ से लेकर २०१८ तक ट्रस्ट में काम करता रहा। फिर उसने ट्रस्ट के डाटा और दस्तावेज चुराकर अलग बैंक खाता खोला और रकम गबन करने लगा।

Ad Block is Banned