रसायनशास्त्र के प्रोफेसर के घर मिला 17 लाख का फर्नीचर

रसायनशास्त्र के प्रोफेसर के घर मिला 17 लाख का फर्नीचर

Ram Naresh Gautam | Updated: 14 Jun 2019, 05:10:44 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • (एसीबी) ने तीन भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों की अचल संपत्ति का प्राथमिक विवरण जारी किया

बेंगलूरु. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) अधिकारियों ने तीन भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों के कार्यालयों, निवास समेत ग्यारह ठिकानों पर छापा मार कर अचल संपत्ति का प्राथमिक विवरण जारी किया है।

इसके अनुसार कर्नाटक विश्वविद्यालय के रसायनशास्त्र विभाग के प्रोफेसर कलप्पा एम. होसामुनि के पास धारवाड़ में एक घर, एक भूखंड, विभिन्न क्षेत्रों में 40 एकड़ कृष भूमि, 200 ग्राम के सोने के आभूषण, 1148 ग्राम के चांदी के आभूषण, दो कार, दो बाइक, एक ट्रैक्टर, विभिन्न बैंकों में 15 लाख रुपए जमा, और 17 लाख रुपए के फर्नीचर का पता चला।

अभी सेफ डिपाजिट लॉकरों को नहीं खोला गया है। उत्तर कन्नड़ जिले के जोईडा उप सभाग के लोक निर्माण विभाग के सहायक कार्यकारी अभियंता उदय डी. छब्बी के पास तीन मकान, 300 ग्राम के सोने के आभूषण, एक कार, एक बाइक, नकद 11 लाख रुपए, विभिन्न बैंक खातों में 31.43 लाख रुपए और दो लाख रुपए के फर्नीचर का पता चला है।

मेंगलूरु में खनन एवं भूविज्ञान विभाग के सहायक अभियंता महादेवप्पा के पास एक मकान, एक भूखंड, हेसरघट्टा में एक भूखंड, चिकमगलूर में 15 एकड़ भूमि, चित्रदुर्ग में 3 एकड़ भूमि, 112 ग्राम सोने के आभूषण, 4400 ग्राम के चांदी के आभूषण, एक कार, एक बाइक, नकद 3.11 लाख रुपए, बैंकों में 6.49 लाख रुपए, 2,150 अमरीकी डॉलर, 4800 हांगकांग डालर और 5 लाख रुपए के फर्नीचर का पता चला है।

सेफ डिपॉजिट लॉकरों अभी नहीं खोला गया है। तीनों अधिाकरियों के पास अन्य चल-अचल संपत्ति होने का पता चल सकता है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned