scriptChennai's six trains canceled today and tomorrow | आज व कल चेन्नई की छह टे्रन रद्द | Patrika News

आज व कल चेन्नई की छह टे्रन रद्द

चार का मार्ग बदला गया

बैंगलोर

Published: December 25, 2021 07:18:05 am

बेंगलूरु. दक्षिण रेलवे ने चेन्नई मंडल के अराकोनम-काटपाड़ी खंड पर मुकुंदरायपुरम-तिरुवलम स्टेशनों के बीच पुल संख्या 299 (डाउन लाइन) पर कार्य किए जाने के कारण 25 व 26 दिसम्बर को 6 ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह निरस्त रहेगा।
दपरे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी अनीश हेगड़े ने बताया कि ट्रेन संख्या 12007 एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-मैसूरु, ट्रेन संख्या 12008 मैसूरु- एमजीआर चेन्नई सेंट्रल, ट्रेन संख्या 22625 एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-केएसआर बेंगलूरु, ट्रेन संख्या 22626 केएसआर बेंगलूरु-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल, ट्रेन संख्या 12027 केएसआर बेंगलूरु-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल व ट्रेन संख्या 12028 एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-केएसआर बेंगलूरु शनिवार व रविवार को पूरी तरह रद्द रहेंगी।
उन्होंने बताया कि ट्रेन संख्या 12610 मैसूरु-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल व ट्रेन संख्या 12608 केएसआर बेंगलूरु-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल शनिवार व रविवार को एमजीआर चेन्नई सेंट्रल के बजाय काटपाड़ी तक ही चलेगी। वहीं ट्रेन संख्या 12609 एम एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-मैसूरु व ट्रेन संख्या 12607 एमजीआर चेन्नई सेंट्रल-केएसआर बेंगलूरु, एमजीआर चेन्नई सेंट्रल के बजाय शनिवार व रविवार को काटपाड़ी स्टेशन से ही गंतव्य के लिए रवाना होगी।
cancelled_train.jpg
व्यापारी पुलिस का सहयोग करें-यतीश
व्यापारियों को किया जागरूक
मंड्या. शहर में शुक्रवार को सेन्ट्रल पुलिस थाना की ओर से पुलिस अधीक्षक यतीश की अध्यक्षता में कन्नड़ व राजस्थानी प्रवासी व्यापारियों व स्थानीय लोगों को चोरी व लूट की वारदात से जागरूक करने लिए कालीकाम्मां देवी कल्याण मंडप में बैठक रखी गई। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस खाकी वर्दी पहनकर लोगों की मदद करने व लोगों की सुरक्षा के तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि आपके आस-पास में लूट व चोरी की वारदात व अपराध का पता चलने पर पुलिस की अवश्य मदद करनी चाहिए। पुलिस की मदद करना भी एक सेवा का कार्य करने जैसा ही है। उन्होंने व्यापारियों को कहा कि वे पुलिस की मदद के लिए 112 नंबर पर कॉल कर सकते हैं। व्यापारियों को दुकान की सुरक्षा के लिए सीसी टीवी कैमरे व इमरजेन्सी सायरन व पैनिक बटन जरूर लगाना चाहिए। बैठक में पुलिस उपाधीक्षक टी. मंजुनाथ, पुलिस अधिकारी चैत्रा, नगरसभा सदस्य नागेश सहित बड़ी संख्या राजस्थानी प्रवासी व्यापारियों व कन्नड़ व्यापारियों ने भाग लिया। उधर अरकेरे गांव के सरकारी स्कूल में अरकेरे पुलिस थाना ने चोरी व लूट की वारदात से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.