अस्पताल में ऐसे समय बिता रहे हैं मुख्यमंत्री

  • हालत में हो रहा है सुधार

By: Santosh kumar Pandey

Published: 18 Apr 2021, 07:36 PM IST

बेंगलूरु. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (Karnataka Chief Minister B S Yediyurappa) की हालत में सुधार है। विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम शुक्रवार से अस्पताल में भर्ती येडियूरप्पा की देखभाल कर रही है। मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है और उनकी हालत में सुधार (stable and recovering) है।

पसंदीदा पुस्तकों के साथ समय बिता रहे हैं सीएम

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार येडियूरप्पा अस्पताल में अपना समय अपनी पसंदीदा पुस्तकों को पढऩे में बिता रहे हैं और अधिकारियों से संपर्क कर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं।

मालूम हो कि शुक्रवार को बुखार होने के बाद उनकी जांच की गई थी जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
येडियूरप्पा को दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पिछले साल अगस्त में भी वे कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

राज्य में 19067 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

मालूम हो कि रविवार को राज्य में 19067 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। राज्य में कोरोना संक्रमण प्रतिदिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। राज्य में पिछले चौबीस घंटे में 81 संक्रमितों की मौत हो गई।

इनमें से 60 की मौत बेंगलूरु में हुई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार रविवार को राज्य में 4603 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं।

इसके साथ ही राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 133543 हो गई। रविवार तक राज्य में कोविड से कुल 13,351 मरीजों की मौत हुई है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned