मुख्यमंत्री का इस्तीफा देने से इनकार

मुख्यमंत्री का इस्तीफा देने से इनकार

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 11 Jul 2019, 10:15:57 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

गठबंधन के घटक दलों के नेताओं के साथ की बैठक

कुमारस्वामी बोले-मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र देने का कोई कारण नहीं

बेंगलूरु. विधायकों के resignation से उत्पन्न परिस्थितियों के बावजूद मुख्यमंत्री HD kumarswamy ने त्यागपत्र देने दो टूक इंकार कर दिया है।
कुमारस्वामी ने गुरुवार को कुमारकृपा अतिथि गृह में गठबंधन के घटक दलों के नेताओं के साथ meeting के बाद मीडिया से कहा कि chief minister पद से त्यागपत्र देने का कोई कारण नहीं है। इसलिए वे हरगिज त्यागपत्र नहीं देंगे।
यह पूछे जाने पर कि 16 विधायकों के त्यागपत्र देने के बाद भी क्या वे chair नहीं छोड़ेंगे? तो उन्होंने कहा कि मैं त्यागपत्र नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि 2009 में जब Yeddiyurappa मुख्यमंत्री पद पर थे तब उनकी पार्टी में भी विधायकों के बगावत पर उतरने से जो हालात बने थे, वही हालात इस वक्त हैं।
उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या उस समय येड्डियूरप्पा ने त्यागपत्र दिया था? लिहाजा अब वे भी त्यागपत्र नहीं देंगे क्योंकि ऐसे हालात अभी नहीं हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned