मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा हमारी आवाज दबा नहीं सकती

मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पिछले पांच सालों का कुशासन ही लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए बाधक साबित होगा।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 04 Apr 2019, 07:15 PM IST

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पिछले पांच सालों का कुशासन ही लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए बाधक साबित होगा। उन्होंने चन्नरायपट्टण में मीडिया से कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव व मौजूदा चुनाव में काफी बदलाव आया है। मोदी के शासनकाल में देश के किसानों ने भारी कठिनाइयों का अनुभव किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने उनको प्रचार करने के लिए हेलिकाप्टर के इस्तेमाल से रोकने में सत्ता का दुरुपयोग किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा इस भ्रम में हैं कि मंड्या व हासन में आयकर छापों से हमारी आवाज दबा सकते हैं। भाजपा नेता घटिया स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं। मंड्या में अभिनेता दर्शन व यश के सुमालता के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पर तंज कसते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि फिल्मों की शूङ्क्षटग के दौरान छतरी के नीचे खड़े रहने वाले ये लोग अच्छा है कि अब धूप व गर्मी में घूम रहे हैं। उन्हें भी पता चलेगा कि किसानों का कष्ट क्या होता है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned