script

मुख्यमंत्री शिकारीपुरा के दौरे पर रवाना

locationबैंगलोरPublished: Oct 19, 2020 05:00:15 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत तथा पुनर्वास के लिए हरसंभव प्रयास

मुख्यमंत्री शिकारीपुरा के दौरे पर रवाना

मुख्यमंत्री शिकारीपुरा के दौरे पर रवाना

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा शिवमोग्गा जिले के शिकारीपुरा दौरे के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री के कार्यालय की ओर से जारी कार्यसूची के अनुसार मुख्यमंत्री वहां दो दिन रहकर शिकारीपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।उन्होंने शिकारीपुर रवाना होने से पहले कहा कि राज्य सरकार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत तथा पुनर्वास के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। राजस्व मंत्री आर अशोक इस क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।
कल्याण-कर्नाटक तथा उत्तर कर्नाटक के सभी जिलों में प्रभारी मंत्रियों को अपने जिलों में रहने के निर्देश दिए गए हंै। सबसे पहले बाढ़ के पानी से घिरे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। उनके लिए अस्थायी आवास की व्यवस्था की जा रही है। राहत केंद्रों में भोजन पानी तथा चिकित्सा की व्यवस्था की गई है।उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री गोविंद कारजोल के पुत्र का चेन्नई में इलाज चल रहा है। पुत्र की हालत गंभीर होने के कारण वे (कारजोल) बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा नहीं कर पा रहे हैं।
हालाकी वे लगातार जिला प्रशासन के साथ संपर्क में रहकर आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे बुधवार को कल्याण कर्नाटक के विभिन्न जिलों का हवाई सर्वे करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या करेंगे बादामी क्षेत्र का दौरा
बेंगलूरु. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या सोमवार से उनके विधानसभा क्षेत्र बागलकोटे जिले के बादामी का दौरा कर अधिकारियों से विकास कार्यों की जानकारी लेंगे।नेता प्रतिपक्ष कार्यालय की ओर से जारी कार्यसूची के मुताबिक सिद्धरामय्या सोमवार को सुबह 8 बजे बेंगलूरु से रवाना होकर 10 बजे बेलगावी सांबरा हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे। 12.30 बजे वे बागलकोट पहुंचेंगे। बादामी तहसीलदार कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक के पश्चात वे सोमवार को वहीं रात्रि विश्राम करेंगे।मंगलवार को क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों के लिए शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके पश्चात में बादामी क्षेत्र के बारिश पीडि़त जालिहाल, कंदूर, कातरकी, बेलूर समेत विभिन्न गावों का दौरा कर यहां के निवासियों के साथ संवाद करेंगे। मंगलवार शाम को वे धारवाड पहुंचेंगे। रात को हुब्बली में मुकाम करेंगे।बुधवार को सुबह 11 बजे वे हुब्बली में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक में भाग लेंगे। पत्रकार वार्ता संबोधित करने के पश्चात वे बेंगलूरु रवाना होंगे। 22 तथा 23 अक्टूबर को वे सिरा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में भाग लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो