scriptअसंतुष्टों को मनाते रहे मुख्यमंत्री | Chief Minister tried to convince the dissidents | Patrika News

असंतुष्टों को मनाते रहे मुख्यमंत्री

locationबैंगलोरPublished: Nov 16, 2019 08:12:09 pm

मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने शनिवार को अधिकतर समय पार्टी के असंतुष्ट नेताओं को मनाने में गुजारा। पाला बदल कर भाजपा में आए एसटी सोमशेखर को यशवंतपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिए जाने से पूर्व में उनके खिलाफ चुनाव लडऩे वाले अभिनेता जग्गेश नाराज थे।

,

असंतुष्टों को मनाते रहे मुख्यमंत्री

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने शनिवार को अधिकतर समय पार्टी के असंतुष्ट नेताओं को मनाने में गुजारा। पाला बदल कर भाजपा में आए एसटी सोमशेखर को यशवंतपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिए जाने से पूर्व में उनके खिलाफ चुनाव लडऩे वाले अभिनेता जग्गेश नाराज थे। मुख्यमंत्री ने जग्गेश को बुलाकर जग्गेश को पार्टी के लिए काम करने की अपील की। सीएम से मुलाकात के बाद जग्गेश ने कहा कि वे पार्टी के प्रत्याशी के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे।
महालक्ष्मी लेआउट में गोपालय्या को टिकट आवंटन से आहत भाजपा पार्टी एनएल नरेंद्रबाबू आवास मंत्री वी. सोमण्णा के साथ सीएम आवास पहुंचे। येडियूरप्पा ने नरेंद्रबाबू को भी मनमुटाव छोडक़र पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने को कहा।
गौर हो कि राजराजेश्वरी नगर विधानसभा क्षेत्र से पिछले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी मुनिरत्ना को कड़ी चुनौती देने वाले तुलसी मुनिराज गौड़ा को पर्यटन विकास निगम का अध्यक्ष पद देकर शांत किया गया है। केआरपुरम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेता पूर्व विधायक नंदीश रेड्डी को बेंगलूरु शहर परिवहन निगम (बीएमटीसी) का अध्यक्ष बनाया गया है। अथणी में महेश कुमटहल्ली को टिकट मिलने से नाराज उप मुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी को शुक्रवार को समझाइश दी गई है। हावेरी जिले के रानीबेन्नूर में टिकट नहीं मिलने से नाराज आर. शंकर को विधान परिषद का सदस्य बनाकर मंत्री बनाने का वादा किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो