मुख्यमंत्री सौ बार भी नहा लें तो भी भैंस की तरह दिखेंगे

मुख्यमंत्री सौ बार भी नहा लें तो भी भैंस की तरह दिखेंगे

Santosh Kumar Pandey | Publish: Apr, 17 2019 05:32:46 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 05:32:47 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के अमर्यादित बयान के सिलसिले को और भी नीचे गिराते हुए राज्य में भाजपा के पूर्व विधायक राजू कागे ने विवादित बयान दिया है।

मुख्यमंत्री को लेकर दिया विवादित बयान
बेंगलूरु. लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के अमर्यादित बयान के सिलसिले को और भी नीचे गिराते हुए राज्य में भाजपा के पूर्व विधायक राजू कागे ने विवादित बयान दिया है। कागे ने कहा कि नरेंद्र मोदी गोरे हैं और कुमारस्वामी काले। यदि कुमारस्वामी 100 बार नहा लेंगे फिर भी वे भैंस की तरह दिखेंगे। मालूम हो कि हाल ही चुनाव प्रचार के दौरान कुमारस्वामी ने कहा था कि पीएम मोदी गोरे हैं वे अपना चेहरा चमकाने के लिए मेकअप करवाते हैं। जबकि हम सिर्फ एक बार सुबह में नहाते हैं और अगले दिन चेहरा धोते हैं।

बेलगावी जिले के कागवाड से बीजेपी के विधायक रहे राजू कागे ने कहा कि मुख्यमंत्री कुमारस्वामी काले हैं। ऐसे में यदि वे 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी वे भैंस की तरह दिखेंगे। कागे के इस बयान पर सियासी बवाल मचना तय माना जा रहा है।

बता दें कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी हर सुबह चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप करते हैं, फिर कैमरे के सामने आ जाते हैं, इसलिए, मीडिया भी केवल नरेंद्र मोदी को ही दिखाता है। एक ही बार नहाने के कारण हमारा चेहरा मीडिया पर अच्छा नहीं दिखता यही कारण है कि हमारे मीडिया के दोस्त भी हमारा चेहरा नहीं दिखाना पसंद करते हैं।

एचडी कुमारस्वामी ने यह भी कहा था कि पीएम मोदी दिनभर में 10 बार पाउडर लगाते हैं और 10 बार अपना कपड़ा बदलते हैं। बीजेपी कहती है कि मोदी का चेहरा देखकर वोट कीजिए, लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned