scriptस्कूल से भागे बच्चों को भेजा बाल कल्याण केन्द्र | Child welfare center sent to children fleeing school | Patrika News

स्कूल से भागे बच्चों को भेजा बाल कल्याण केन्द्र

locationबैंगलोरPublished: Jul 19, 2018 07:24:27 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

कार्रवाई: 4 बच्चे बस्ते सहित मिले

helpline

स्कूल से भागे बच्चों को भेजा बाल कल्याण केन्द्र

बेंगलूरु. बॉस्को जीवोदया की चाइल्ड लाइन यूनिट ने स्कूल से भाग कर आए चार बच्चों को बाल कल्याण केंद्र भेजा है। ये सभी बच्चे 12 से 14 वर्ष के बीच के हैं। बॉस्को के बीएमटीसी बस स्टैंड की चाइल्ड लाइन यूनिट के प्रभारी आंजनेय ने बताया कि बन्नेरघट्टा का चेतन व चेतन कृष्ण स्कूल खत्म होने के बाद घर जाने के बजाय सीधे शहर आ गए।
बच्चों को बीएमटीसी बस स्टैंड पर लावारिस हालत में घूमते पाया गया था। बच्चों से पूछताछ की तो वे कोई जवाब नहीं दे सके। बच्चों के परिजनों को सूचित करने के बाद बच्चों को बाल कल्याण केन्द्र भेज दिया। इसके अलावा तुमकूरु के शिवकुमार व रायचूर के वरुण भी बीएमटीसी बस स्टैंड पर पाये गए। उनके पास स्कूल बैग थे औा जेब में एक रुपया भी नहीं था।
बच्चों से आने का कारण पूछा तो वे नहीं बता सके। उनके परिजनों को भी सूचित किया गया है। बॉस्को की टीम में मालतेश किरण, वीरेश, शिवकुमार व मेरी मंजुला शामिल थे।

———-
हमला कर 50 लाख रुपए लूटे
बेंगलूरु. अन्नपूर्णेश्वरी पुलिस थानांतर्गत मंगलवार को छह डकैतों ने एक रीयल एस्टेट एजेंट पर जानलेवा हमला कर नकद 50 लाख रुपए लूट लिए। पुलिस के अनुसार श्रीगंधदाकावल के हेल्थ ले आउट निवासी रामेगौड़ा एक बड़ा रीयल एस्टेट एजेंट है। वह एक शहर से आए मित्र के साथ कमरे में बातें कर रहा था। किसी ने वजनी पत्थर से दरवाजा तोड़ दिया।
आवाज सुन कर रामेगौड़ा और उसका मित्र बाहर आए। उसी समय चहरों पर नकाब पहने छह अज्ञात लोग अंदर दाखिल हुए। उन्होने रामेगौड़ा और उसके मित्र पर लाठियों और चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और दोनों के मुंह पर टेप चिपका कर हाथ-पैर बांध दिए। फिर दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया। लूटपाट करने के बाद वे बाहर से टूटे दरवाजे को दहलीज पर खड़ा कर एक कार में भाग गए।
रामेगौड़ा सहायता के लिए सिर को खिड़की के पल्लों पर पटकने लगा। बाद में राहगीरों की मदद से उन्हें आजाद किया गया। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस डकैती का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो