नगर पुलिस आयुक्त का कार्यालय फिर सीलडाउन

कार्यालय को विसंक्रमित किए जाने के बाद बुधवार को पुन: खोल दिया जाएगा

By: Sanjay Kulkarni

Published: 12 Jul 2020, 08:59 PM IST

बेंगलूरु. नगर पुलिस आयुक्त कार्यालय के 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने के पश्चात कार्यालय को फिर तीन दिन के लिए सीलडाउन कर दिया गया है। अतिरिक्त आयुक्त (प्रशासन) हेमंत निंबालकर ने यह जानकारी देते हुए कहा कि कार्यालय को विसंक्रमित किए जाने के बाद बुधवार को पुन: खोल दिया जाएगा। इससे पहले भी इसी वजह से यह कार्यालय तीन दिन के लिए सीलडाउन किया गया था।

इस बीच, शहर पुलिस आयुक्त भास्कर राव ने क् वारंटाइन में गए 500 से पुलिस कर्मचारियों के साथ विडियो कान्फ्रेंस की और उन्हें इस विषम स्थिति का सामना करने की प्रेरणा दी है।एक पुलिस कर्मचारी ने उनके एक साथी की एक सप्ताह बाद भी कोरोना वायरस परीक्षण रिपोर्ट नहीं मिलने की शिकायत की तो आयुक्त ने इस मामले से संबंधित अधिकारी से बातचीत करने का आश्वासन दिया।आयुक्त ने कर्मचारियों को स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने की अपील करते हुए कहा कि रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए विटामिन सी का उपयोग करें। उन्होंने योग और प्राणायाम को दिनचर्या में शामिल करने की हिदायत भी दी।

आयुक्त ने शनिवार शाम से सोमवार सुबह तक घोषित प्रतिबंधात्मक आदेश के तहत जनता से प्रशासन के दिशा-निर्देश का पालन करने की अपील की है।

कुछ स्नातकोत्तर कक्षाओं की परीक्षा ऑनलाइन

बेंगलूरु. कृषि विश्वविद्यालयों में स्नातकोत्तर कक्षाओं की ऑनलाइन परीक्षा कराई जाएंगी। क ृषि मंत्री बी.सी.पाटिल ने यह जानकारी दी। उन्होंने यहां शनिवार को कहा कि अगस्त माह में एमएससी एग्रीकल्चर तथा एमएससी (जियोलॉजी) संकायों की परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी।उन्होंने कहा कि सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईटी) परीक्षाओं के परिणामों के पश्चात अगले शिक्षा वर्ष में प्रवेश को लेकर फैसला किया जाएगा। बीएससी एग्रीकल्चर की ऑनलाइन परीक्षाएं ऑनलाइन की गई है। इनके परिणामों की घोषणा तथा अंकतालिका एवं प्रमाणपत्रों का वितरण इसी माह के अंतिम सप्ताह में किया जाएगा।उन्होंने कहा कि एमएससी अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों तथा पीएचडी के विद्यार्थियों को शोध प्रबंध 31 अगस्त तक सौंपने होंगे। इन विद्यार्थियों को 15 सितंबर तक परिणाम तथा प्रमाणपत्र वितरित किए जाएंगे। 30 सितंबर तक एमएससी तथा पीएचडी विद्यार्थियों की परीक्षा प्रक्रिया पूरी होगी।

COVID-19
Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned