मंदिर के शिखर पर चढ़ाई ध्वजा

सैकड़ों लोग बने साक्षी

By: Yogesh Sharma

Published: 30 Jan 2021, 12:14 PM IST

बेंगलूरु. राजाजी नगर स्थित नाकोड़ा पाश्र्वनाथ जैन श्वेताम्बर मूर्ति पूजक संघ में दादा नाकोड़ा पाश्र्वनाथ की दसवीं पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम पुण्याहम्-पुण्याहम्, पीयन्ताम् पीयन्ताम् के जयघोष के साथ सेकड़ों लोगों की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। इससे पहले मंदिर में सतरह भेदी पूजा पढ़ाई गई और मंत्रों से ध्वजा को मंत्रित किया गया।

ध्वजा के लाभार्थी लालचंद, हेमंत कुमार भंसाली परिवार रहा। उन्होंने दादा के शिखर पर ध्वजारोहण किया। इसके बाद लूणिया भवन में आयोजित धर्मसभा में आचार्थ देवेद्रसागर सूरीश्वर एवं आचार्य महेन्द्रसागर सूरीश्वर ने बहत्_ शांति आदि का श्रवण कराया गया। सकल संघ को मंगल आशीर्वाद दिया गया। यह सब विधान सघं समाज देश के उत्थान के लिए प्रेम सद्भाव के लिए होता है। इस अवसर पर स्थानीय सघं के अध्यक्ष के मिलापचंद चौधरी, नवरतनमल कटारिया, नरेन्द्र मेहता विभिंन्न संघों के अध्यक्ष चंपालाल कोठारी मांगीलाल सिरोया, वरदीचंदर आच्छा, शांतिलाल खिंवेसरा एवं नरेश बंगाली, भंवरलाल आदि उपस्थित थे।

मंदिर के शिखर पर चढ़ाई ध्वजा

बेंगलूरु से पेदुतुलम (आदोनी) तीर्थयात्रा
बेंगलूरु. बेंगलूरु से हुमचा मित्र मंडल की ओर से 108 सदस्य श्री पाश्र्वनाथ तीर्थ पेदुतुलम गए। तीन दिन की यात्रा के बाद सदस्य शुक्रवार को बेंगलूरु पहुंचे। हुमचा मित्र मंडल के सदस्य की ओर से रमेश खाबिया ने सबका स्वागत किया। इंदर कांठेड़ ने आभार जताया।

Yogesh Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned