scriptयूपी: दरोगा को महंगा पड़ा खाकी का रौब दिखाना, भाईयों ने जमकर की धुनाई और फाड़ डाली वर्दी | Two brothers beaten police official Fatehpur in Uttar Pradesh | Patrika News

यूपी: दरोगा को महंगा पड़ा खाकी का रौब दिखाना, भाईयों ने जमकर की धुनाई और फाड़ डाली वर्दी

locationबैंगलोरPublished: Jun 10, 2017 10:10:00 pm

थाना प्रभारी का थप्पड़ लगने से आक्रोशित दोनों भाइयों ने दरोगा पर हमला बोल दिया और उनकी वर्दी फाड़कर बिल्ला नोंच डाले।

police

police

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में जोनिहा चौकी प्रभारी को खाकी की हनक दिखाना महंगा पड़ गया। आपस में झगड़ रहे सगे भाइयों के साथ गाली-गलौज करते हुए चौकी प्रभारी ने उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया, जिससे आक्रोशित भाइयों ने मिलकर दरोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और वर्दी फाड़कर बिल्ला नोंच लिया।
यहां जोनिहा कस्बे के रहने वाले दो सगे भाई किसी बात को लेकर फतेहपुर-जोनिहा मार्ग स्थित सड़क किनारे पान की गुमटी के बगल में आपस में झगड़ रहे थे। यह देख कई लोग वहां पहुंच गए और झगड़ा देखने लगे। इसी बीच शहबाजपुर गांव की ओर से गस्त कर वापस आ रहे बाइक सवार जोनिहा चौकी प्रभारी जसवीर सिंह वहां पहुंच गए और खाकी की हनक पर पहले दोनों भाइयों से जमकर गाली-गलौज किया। फिर एक थप्पड़ जड़ दिया।
थाना प्रभारी का थप्पड़ लगने से आक्रोशित दोनों भाइयों ने दरोगा पर हमला बोल दिया और उनकी वर्दी फाड़कर बिल्ला नोंच दिया। मामला बिगड़ता देख चौकी प्रभारी ने जब वहां से भागने का प्रयास किया, तो दोनों भाइयों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद फटी वर्दी व नोंचे हुए बिल्ले के साथ दरोगा जसवीर सिंह किसी तरह चौकी पहुंचे।
चौकी प्रभारी के साथ हुई मारपीट के आरोपी भाइयों पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है, जिससे कस्बे में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं बिंदकी के सीओ रवींद्र कुमार वर्मा ने कहा कि ऐसी घटना की मुझे कोई जानकारी नहीं है और न ही चौकी प्रभारी ने कोई सूचना दी है। यदि ऐसा हुआ है तो घटना की जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो