येडियूरप्पा, कटील सुलझा लेंगे हर मसला: अंगड़ी

मिल-बैठकर सुलझा लेंगे मुद्दे

By: Rajeev Mishra

Published: 30 May 2020, 12:13 AM IST

बेंगलूरु.
सत्तारूढ़ भाजपा में चल रहे अंदरुनी उठा-पटक के बीच रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी ने कहा कि पार्टी में विचारों को लेकर जो मतभेद उभरे हैं उसे मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा और प्रदेश अध्यक्ष नलीन कुमार कटील मिलकर सुलझा लेंगे।

बेलगावी में शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए अंगड़ी ने कहा कि अगर पार्टी में किसी को किसी विषय पर नाराजगी है तो वे येडियूरप्पा या कटील से उसपर चर्चा करें। पार्टी के आंतरिक मामलों की चर्चा सार्वजनिक रूप से नहीं की जानी चाहिए। पार्टी के भीतर किसी भी प्रकार के मतभेद की खबर उनके पास नहीं है। कुछ नेता अगर किसी के घर खाने के लिए जाते हैं तो उसे असंतुष्टों की बैठक नहीं कहा जाना चाहिए। पार्टी के भीतर लोकतंत्र है और कोई भी मुद्दा अगर है तो उसे पार्टी फोरम में सुलझा लिया जाएगा।

अंगड़ी ने कहा कि कैबिनेट बर्थ को लेकर अगर उमेश कत्ती के पास कोई मुद्दा है या लोकसभा चुनावों के दौरान उन्हें कोई आश्वासन दिया गया है तो इस विषय पर येडियूरप्पा से बात करनी चाहिए। राजनीति में हर किसी की कुछ महात्वाकांक्षा होती है। जो राज्यसभा में जाने को इच्छुक हैं वे येडियूरप्पा या कटील से बात करें। रमेश कत्ती पूर्व सांसद हैं और अगर राज्य सभा चुनाव लडऩे की उनकी इच्छा है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। पार्टी सर्वोपरि है और सभी को उम्मीदवारों के बजाय पार्टी की जीत के लिए काम करना चाहिए।

Rajeev Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned