scriptइस चर्चित मामले को लेकर सीएम ने किया पूर्व पीएम के परिवार का बचाव | CM defends the Deve Gowda family over this famous matter | Patrika News
बैंगलोर

इस चर्चित मामले को लेकर सीएम ने किया पूर्व पीएम के परिवार का बचाव

मुख्यमंत्री (CM B S Yediyurappa) ने कहा कि यह बेहद सादगी से हुआ वैवाहिक समारोह है। सब कुछ नियमों के अंतर्गत ही था। ऐसे में देवगौड़ा परिवार को इसके लिए बधाई देनी चाहिए।

बैंगलोरApr 18, 2020 / 06:53 pm

Santosh kumar Pandey

इस चर्चित मामले को लेकर सीएम ने किया पूर्व पीएम के परिवार का बचाव

इस चर्चित मामले को लेकर सीएम ने किया पूर्व पीएम के परिवार का बचाव

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (CM B S Yediyurappa) ने कथित तौर पर लॉकडाउन प्रतिबंधों को धता बताते हुए शादी करने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा परिवार का बचाव किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बेहद सादगी से हुआ वैवाहिक समारोह है। सब कुछ नियमों के अंतर्गत ही था। ऐसे में देवगौड़ा परिवार को इसके लिए बधाई देनी चाहिए।
संवाददाताओं के सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि इसके लिए सभी आवश्यक अनुमति दी गई थी और वैवाहिक समारोह बेहद सादगी से हुआ। अब इस मुद्दे पर चर्चा करना ठीक नहीं। सादगीपूर्ण आयोजन के लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।
बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पौत्र व पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के पुत्र निखिल गौड़ा और रेवती के वैवाहिक समारोह में लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उडऩे के आरोप लगे थे। कहा गया कि शादी में सामाजिक दूरी का पालन नहीं किया गया।
वैवाहिक समारोह रामनगर जिले में बिड़दी के निकट केतगनहल्ली में एक फार्म हाउस में आयोजित किया गया था।

Home / Bangalore / इस चर्चित मामले को लेकर सीएम ने किया पूर्व पीएम के परिवार का बचाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो