scriptसीएम स्वस्थ, हुए अस्पताल से डिस्चार्ज | CM healthy, discharged from hospital | Patrika News

सीएम स्वस्थ, हुए अस्पताल से डिस्चार्ज

locationबैंगलोरPublished: Aug 10, 2020 08:28:24 pm

आठ दिन पहले हुए थे भर्ती

yediyurappa.jpg
बेंगलूरु. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती हुए मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (Chief Minister B S Yediyurappa) सोमवार को स्वस्थ होकर घर लौट आए। 77 वर्षीय येडियूरप्पा को दो अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था।
मणिपाल अस्पताल की ओर से कहा गया है कि कोरोना के संक्रमण से पूरी तरह से मुक्त होने के बाद मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा को अस्पताल से छुट्टी दी गई।

सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरे स्वस्थ होने के लिए शुभकामना देनेवाले और प्रार्थना करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। मैं अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया हूं और कुछ दिन क्वारंटाइन रहूंगा। आपके समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं जल्द ही नियमित दिनचर्या में आने के लिए उत्सुक हूं।
बता दें कि कर्नाटक देश का तीसरा सबसे ज्यादा कोविड-19 प्रभावित राज्य बन गया है। राज्य में फिलहाल 80,000 से ज्यादा कोरोना के एक्टिव मामले हैं। राज्य में रविवार को कुल 107 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई इनमें से 22 की मौत बेंगलूरु में हुई है। बेंगलूरु शहरी जिले में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 33,815 हो गई। जिले में रविवार को 1,837 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। शहर में अभी तक कोरोना संक्रमण के कारण 1240 मरीजों की मौत हो चुकी है।
पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिध्दरामय्या, स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु भी कोरोना संक्रमित हैं और फिलहाल दोनों अलग-अलग अस्पताल में भर्ती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो