सीएम ने किया दासरहल्ली में प्रसूति अस्पताल का लोकार्पण

दासरहल्ली में मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के भवन निर्माण की आधारशिला

By: Santosh kumar Pandey

Published: 22 May 2020, 10:10 PM IST

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने यहां गोविंदराजनगर में 7 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित 30 बिस्तर क्षमता के प्रसूति अस्पताल के लोकार्पण तथा दासरहल्ली वार्ड में 35 करोड़ रुपए की लागत से प्रस्तावित 200 बिस्तर क्षमता के मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के भवन निर्माण की आधारशिला रखने के बाद कहा कि राज्य सरकार स्वास्थ्य सर्वे कर रही आशा कार्यकर्ताओं को 3 हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि देने जा रही है।

कार्यक्रम में आवासन मंत्री वी. सोमण्णा, सांसद तेजस्वी सूर्य, मंत्री आर. अशोक, महापौर गौतम कुमार, उपमहापौर राममोहन राज, बीबीएमपी पार्षद उमेश शेट्टी, शिल्पा श्रीधर, बीबीएमपी आयुक्त अनिल कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

निजी चिकित्सकों से क्लिनिक खोलने की अपील
राजस्व मंत्री आर. अशोक ने कहा कि निजी चिकित्सकों को अपने क्लिनिक खोलकर आम जनता की सेवा करना चाहिए। तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए निजी चिकित्सक क्लिनिक खोलकर लोगों का उपचार करें और कोरोना के प्रति जागरूकता उत्पन्न करें। उन्होंने कहा कि अम्फान तूफान के पश्चिम बंगाल में भारी तबाही मचाने के कारण राज्य के तटीय इलाकों में एहतियाती उपायों पर चर्चा के लिए शुक्रवार को आपदा प्रबंधन सलाह समिति की बैठक बुलाई गई है।

अशोक ने कहा कि शहर के तमाम पार्क सुबह 7 से 10 बजे तक व शाम को 4 से 7 बजे तक खुले रहेंग। इस संबंध में बीबीएमपी के अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। पार्क में केवल वाकिंग की अनुमति दी गई है। खुले में लगे जिम उपकरणों का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं होगी।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned