scriptCM said this about the night curfew to be implemented from last night | कल रात से लागू होने वाले नाइट कर्फ्यू के बारे में सीएम ने कही यह बात | Patrika News

कल रात से लागू होने वाले नाइट कर्फ्यू के बारे में सीएम ने कही यह बात

  • मेट्रो रेल ने भी किया बदलाव

बैंगलोर

Updated: December 27, 2021 09:15:14 pm

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (chief Minister Basavaraj Bommai )ने सोमवार को कहा कि सार्वजनिक स्वास्थ्य के हित में कर्नाटक में रात का कर्फ्यू (Night curfew) लगाया गया है। रात के कर्फ्यू के खिलाफ व्यापारी समुदाय में नाराजगी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि जन स्वास्थ्य के हित में यह कदम उठाया गया है।
night_curfew_04.jpg
उन्होंने कहा कि लोगों को पर्यटन स्थलों पर कोविड के नियमों का सख्ती से पालन करना होगा। ओमिक्रॉन के मामलों की संख्या में वृद्धि की आशंका के बीच, कर्नाटक सरकार ने मंगलवार, 28 दिसंबर से रात का कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। कर्फ्यू 10 दिनों की अवधि के लिए हर रात रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लगाया जाएगा।
मेट्रो रेल की संख्या घटेगी
कफ्र्यू के मद्देनजर बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) (Bangalore Metro Rail Corporation Limited (BMRCL) ने ट्रेनों की संख्या घटाने की घोषणा की है। बीएमआरसीएल ने घोषणा की कि वह राज्य में लगाए गए 10-दिवसीय रात के कर्फ्यू के मद्देनजर 28 दिसंबर से नम्मा मेट्रो (Namma Metro)के लिए ट्रेन के फेरे कम कर रही है।
बीएमआरसीएल ने कहा कि कर्नाटक सरकार द्वारा 28 दिसंबर से 7 जनवरी तक लगाए गए रात के कर्फ्यू के के दौरान हर रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक आवाजाही प्रतिबंधित होने के कारण रात 10 बजे के बाद मेट्रो ट्रेन सेवाओं की संख्या कम हो जाएगी। हालांकि, मेट्रो सेवाओं के परिचालन समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
कोविड -19 के 289 नए मामले

इस बीच, कर्नाटक में सोमवार को कोविड -19 के 289 नए मामले दर्ज किए, जिनमें से 172 बेंगलूरु शहरी जिले में थे। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि सोमवार को चार मौतें हुईं, जिनमें से दो बेंगलूरु में, एक-एक कोडुगु और उत्तर कन्नड़ जिले में हुईं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'Corona Alert: हल्के में ना ले तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK 'Weather Forecast News Today Live Updates: उत्तर भारत में कोहरे और ठंड का कहर, दिल्ली—एनसीआर सहित कई राज्यों में बारिश का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.