scriptसीएम येडियूरप्पा ने जताया कोरोना योद्धाओं का आभार | CM Yeddyurappa expressed his gratitude to the Corona warriors | Patrika News

सीएम येडियूरप्पा ने जताया कोरोना योद्धाओं का आभार

locationबैंगलोरPublished: May 25, 2020 06:45:39 pm

कहा, बेंगलूरु ने पेश किया उदाहरण

cm.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येडियूरप्पा (Chief Minister B S Yediyurappa) ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के प्रयासों में योगदान के लिए कोरोना योद्धाओं का सोमवार को आभार प्रकट किया।

मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि बेंगलूरू ने उदाहरण पेश किया है कि कोरोना महामारी को कैसे नियंत्रित किया जाए और धीरे-धीरे अर्थव्यवस्था को पटरी पर कैसे लाया जाए।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई में कोरोना योद्धाओं के अथक प्रयासों के लिए उन्हें सलाम।
बता दें कि बेंगलूरु में अभी तक कोरोना संक्रमण के कुल २७४ मामले दर्ज हुए हैं, इनमें से १४९ लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। महानगर में कुल एक्टिव मामले ११४ हैं जबकि नौ लोगों की मौत हो चुकी है। चेन्नई व मुम्बई से यदि तुलना की जाए तो बेंगलूरु में कोरोना का कोहराम काफी कम है।
कुल 93 लोगों में कोरोना की पुष्टि
बता दें कि कर्नाटक में सोमवार शाम को कुल 93 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है जबकि 51 लोग कोरोना को परास्त कर घर लौटे हैं। बेंगलूरु ग्रामीण जिले में एक महिला की मौत हुई है। महिला को 19 मई को अस्पताल में भर्ती किया गया था। दक्षिण कन्नड़ जिले में एक व्यक्ति की मौत हो गई।
राज्य में सोमवार को मरीजों की कुल संख्या 2182 हो गई। सोमवार को बेंगलूरु शहरी जिले में आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं। उडुपी जिले में मिले संक्रमितों की संख्या 32 है। मंड्या जिले में दो, बेलगावी में एक, दक्षिण कन्नड़ जिले में चार, यादगिर जिले में 15 लोग संक्रमित पाए गए हैं। रामनगर में तमिलनाडु से लौटे एक व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है। तुमकूरु में एक, विजयपुर में एक, कोलार में दो, मंड्या में दो, कलबुर्गी में 16,धारवाड़ में चार, बेल्लारी में तीन लोगों को संक्रमित पाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो