scriptसिलेण्डर फटा, 3 खोखे जले | Cracked cylinder | Patrika News

सिलेण्डर फटा, 3 खोखे जले

locationबैंगलोरPublished: Mar 03, 2017 09:45:00 pm

Submitted by:

rajesh khandelwal

गांव घाटौली के निकट घाटौली मोड पर रखे तीन खोखों में सिलेण्डर फटने से आग लग गई। बुझाने के प्रयास में एक पुलिसकर्मी झुलस गया।

गांव घाटौली के निकट घाटौली मोड पर रखे तीन खोखों में सिलेण्डर फटने से आग लग गई। बुझाने के प्रयास में एक पुलिसकर्मी झुलस गया।

यह घटना गुरुवार रात करीब एक बजे घटी। एक खोखे में रखे चार छोटे व एक बड़े सिलेण्डर में से बड़े व एक छोटे सिलेण्डर में आग लगी। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। चौकी से पुलिसकर्मी और कई ग्रामीण वहां पहुंचे।
जलते खोखे ने पास में रखे दूसरे खोखों को भी आग की चपेट में ले लिया। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। पुलिसकर्मी पुष्पेन्द्रसिंह ने जलते खोखे पर रखे छप्पर को नीचे गिरा दिया। इससे उसका पैर झुलस गया।
घाटौली चौकी प्रभारी बालकिशन ने दमकल व थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी अर्पण चौधरी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे तक सिलेण्डर जलने के बाद धमाके के साथ फट गया।
भरतपुर से आई दमकल ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीनों खोखों में रखा सामान जलकर राख हो गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि आग से राजवीर पुत्र अमरसिंह, हसनू पुत्र अमीरू खान व गोपाल के खोखे में रखे चाऊमिन, पेटीज, घी, सॉस, मसाले, परचून का सामान, बर्तन, चूल्हा आदि जल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो