scriptकर्नाटक में 17 नवम्बर से खुलेंगे कॉलेज | Colleges to open in Karnataka from November 17 | Patrika News

कर्नाटक में 17 नवम्बर से खुलेंगे कॉलेज

locationबैंगलोरPublished: Oct 23, 2020 03:01:44 pm

कॉलेजों में तैनात होगा टास्क फोर्स

ashwathnarayan.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक सरकार ने 17 नवंबर से (November 17) कॉलेजों (इंजीनियरिंग, डिप्लोमा, डिग्री) को फिर से खोलने का फैसला किया है।
उप मुख्यमंत्री अश्वथ नारायण ने कहा कि विद्यार्थी ऑफ़लाइन, ऑनलाइन या मिश्रित शिक्षण सत्रों में भाग लेना चुन सकते हैं। पूर्व पंजीकरण के आधार पर बैच की क्षमता तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड -19 और संबंधित दिशानिर्देश सुनिश्चित करने के लिए कॉलेजों में टास्क फोर्स की तैनाती की जाएगी और इसे लागू किया जाएगा।
इससे पहले शुक्रवार को सीएम येडियूरप्पा (CM Yediyurappa) ने राज्य में जारी महामारी की स्थिति के मद्देनजर उच्च शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन, सामाजिक कल्याण, पिछड़ा वर्ग, वित्त विभागों के शीर्ष अधिकारियों से चर्चा की।

घट रही है संंक्रमित मरीजों की संख्या
बता दें कि कर्नाटक में गुरुवार को 13 हजार से अधिक लोगों ने कोरोना को मात दी। राज्य में गुरुवार को कोविड-19 के नए मामले 5778 रहे। बेंगलूरु में 2807 नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं गुरुवार को स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 13550 रही। राज्य में गुरुवार को कुल 74 कोविड-19 संक्रमितों की मौत हो गई। इनमें से 36 की मौत बेंगलूरु में हुई है। इस तरह राज्य में अभी तक 10770 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो