कर्नल कुमार कर रहे थे विजय कुमार की प्रतीक्षा और सामने आई ऐसी वारदात

तीन हुए गिरफ्तार

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 16 May 2020, 04:22 PM IST

बेेंंगलूरु. मडिकेरी पुलिस ने कॉफी के बागान के रोकडि़ए पर जानलेवा हमला और अपहरण कर नकद राशि लूटने केे आरोप मे तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान मैसूरु जिले के पिरियापट्टण तहसील के टीवी हरीश (57), सुन्टीकोप्पा के कुमारेश (42) और इग्गोडलू गांव निवासी कावेरप्पा (56) के तौर पर की गई है। आरोपियों नेे 5 मई को गुन्डुकुट्टी कॉफी बागान के रोकडि़ए विजय कुमार की जीप जबरन रोक कर उस पर हमला किया और उसका अपहरण कर एक अज्ञात स्थल ले जा कर रखा।

कॉफी बागान के मालिक कर्नल कुमार ने कर्मचारियों को वेतन देने के लिए विजय कुमार को चेक देकर बैंक भेजा था। विजय कुमार ने बैंक से कुल 5.2 लाख रुपए निकाले थे। कर्नल कुमार काफी देर तक विजय कुमार की प्रतीक्षा कर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

सुंटीकोप्पा पुलिस मामला दर्ज कर विजय कुमार को तलाश करती रही। विजय कुमार किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बच निकला और कर्नल कुमार को पूरी घटना के बारे में बताया।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर 5.2 लाख रपए, एक बंदूक और जीप जब्त कर ली। हरीश कुख्यात अपराधी है। वह सोमवारपेट में एक बंदूक की चोरी और एक टैक्सी चालक की हत्या के आरोप में सजा काट रहा था और एक माह पहले ही जमानत पर रिहा हुआ था।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned