scriptपरिवार की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या | Committed suicide after killing family | Patrika News

परिवार की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या

locationबैंगलोरPublished: Oct 20, 2019 06:34:04 pm

बेलगावी जिले के होसूर ग्राम में पुलिस को एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले हैं। अंदेशा है कि परिवार के मुखिया ने बाकी सदस्यों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी जान ले ली

परिवार की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या

परिवार की हत्या के बाद कर ली आत्महत्या

बेंगलूरु. बेलगावी जिले के होसूर ग्राम में पुलिस को एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले हैं। अंदेशा है कि परिवार के मुखिया ने बाकी सदस्यों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी जान ले ली। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
यह घटना गोकाक ग्रामीण पुलिस थानांतर्गत हुई। पुलिस का कहना हैकि परिवार के चारों सदस्यों के शव उनके घर में पाए गए।
मृतकों के नाम भीमप्पा चूनप्पागोल (३०), उसकी पत्नी मंजुला के अलावा प्रदीप (८) और मोहन (६) बताए गए हैं। प्रदीप दूसरी कक्षा में पढ़ता था। पुलिस सूत्रों का मानना हैकि भीमप्पा ने पहले अपने परिवार की जान ली, उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।
जिला पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण निम्बागिरी ने कहा कि अभी घटना के कारणों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया है। वे घटना के कारणों का पता लगाएंगे, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
गोकाक ग्रामीण पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है। अभी तक पुलिस को घटना के कारणों के बारे में कोईसुराग हासिल नहीं हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो