scriptशिकायतकर्ता ने मांगी सुरक्षा, नहीं हुआ पुलिस के सामने पेश | Complainant asked for security, did not appear before police | Patrika News

शिकायतकर्ता ने मांगी सुरक्षा, नहीं हुआ पुलिस के सामने पेश

locationबैंगलोरPublished: Mar 05, 2021 11:51:16 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

– जारकीहोली के खिलाफ शिकायत का मामला- Matter pertaining to complaint against Ramesh Jarkiholi

शिकायतकर्ता ने मांगी सुरक्षा, नहीं हुआ पुलिस के सामने पेश

बेगलूरु. पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) के खिलाफ कथित तौर पर सरकारी नौकरी का झांसा देकर एक महिला के यौन उत्पीडऩ (Sexual harassment) की शिकायत करने वाला सामाजिक कार्यकर्ता गुरुवार को पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ।

पेश होने के लिए समन

कब्बन पार्क थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता दिनेश कलहल्ली (Dinesh Kallahalli) को पेश होने के लिए समन जारी किया था। मंगलवार को इस मामले के सामने आने के एक दिन बाद रमेश ने बुधवार को मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था।

फोन पर धमकी मिलने की शिकायत

दिनेश ने कहा कि आज उन्हें पुलिस के सामने पेश होना था लेकिन सुरक्षा (security) संबंधी खतरे को देखते हुए उन्होंने वहां नहीं जाने का फैसला किया। दिनेश ने बुधवार को फोन पर धमकी मिलने की शिकायत करते हुए रामनगर के पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा मांगी थी। दिनेश ने कहा कि उन्होंने मामले के जांच अधिकारी को बताया कि पर्याप्त सुरक्षा मिलने पर वे 9 मार्च को पेश होंगे। दिनेश के धमकी (threat) मिलने की शिकायत के उसके घर पर पुलिस तैनात की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो