scriptयेड्डि की घेराबंदी के लिए कांग्रेस और जद-एस नेता लामबंद | Congress and JD-S leaders mobilize for Siege of Yeddy | Patrika News

येड्डि की घेराबंदी के लिए कांग्रेस और जद-एस नेता लामबंद

locationबैंगलोरPublished: Oct 28, 2018 08:07:26 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

इस उपचुनाव में येड्डियूरप्पा के पुत्र बीवाई राघवेंद्र को हराकर येड्डियूरप्पा पर अंकुश लगाना चाहते हैं।

yeddyurappa

येड्डि की घेराबंदी के लिए कांग्रेस और जद-एस नेता लामबंद

शिवमोग्गा. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बी.एस.येड्डियूरप्पा की घेराबंदी के लिए यहां राज्य के कांग्रेस तथा जनता दल (एस) के वरिष्ठ नेता लामबंद हो गए हैं। येड्डियूरप्पा की ओर से बार-बार गठबंधन सरकार को अस्थिर कराने के प्रयासों से परेशान कांग्रेस तथा जद (एस) के नेता इस उपचुनाव में येड्डियूरप्पा के पुत्र बीवाई राघवेंद्र को हराकर येड्डियूरप्पा पर अंकुश लगाना चाहते हैं।
इसी रणनीति के तहत कांग्रेस ने इस क्षेत्र में संगठन की जडं़े मजबूत होने के बावजूद जद (एस) का समर्थन करने का फैसला कर येड्डियूरप्पा के सामने कड़ी चुनौती पेश की है। चुनाव को गंभीरता से लेते हुए यहां अभी तक पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या, ऊर्जा मंत्री डी. के. शिवकुमार, उपमुख्यमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव, लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता मल्लिकार्जुन खरगे, राजस्व मंत्री आर. वी. देशपांडे, पूर्व मंत्री कागोडु तिम्मप्पा, पूर्व केंद्रीय मंत्री जनार्दन पूजारी, जद (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच. डी. देवेगौड़ा प्रदेश जद (एस) इकाई के अध्यक्ष एच विश्वनाथ ने यहां चुनाव प्रचार किया है।
रविवार को यहां मुख्यमंत्री एच.डी.कुमारस्वामी चुनाव प्रचार करने वाले हैं। जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस तथा जद (एस) के नेताओं की संयुक्त चुनाव प्रचार सभाओं का आयोजन हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो