‘ तू-तू-मैं-मैं ’ के दबाव से चरमराया गठबंधन

‘ तू-तू-मैं-मैं ’  के दबाव से चरमराया गठबंधन
‘ तू-तू-मैं-मैं ’ के दबाव से चरमराया गठबंधन

Santosh Kumar Pandey | Updated: 23 Aug 2019, 06:18:26 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • दोनों दलों ने सरकार गिरने के लिए एक-दूसरे के मत्थे मढ़ा आरोप
  • देवगौड़ा व सिध्दरामय्या ने एक-दूसरे पर साधा निशाना

बेंगलूरु. पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी.देवगौड़ा व उनके पुत्र व पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी व कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरामय्या के एक-दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप लगाने के कारण गठबंधन के घटक दलों की लड़ाई सडक़ पर आ गई है और दोनों दलों का गठबंधन अब टूटने के कगार पर पहुंच गया है। देवेगौड़ा व कुमारस्वामी ने गठबंधन सरकार के पतन के लिए सिद्धरामय्या को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है वहीं सिद्धरामय्या ने उनके आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायकों के प्रति कुमारस्वामी के उपेक्षित रवैये और रेवण्णा की दूसरे मंत्रियों के विभागों में दखलंदाजी ही गठबंधनसरकार के पतन का कारण है।

सिद्धरामय्या ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में देवेगौड़ा, कुमारस्वामी व रेवण्णा पर निशाना साधा वहीं देवगौड़ा ने पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने कांग्रेस नेताओं के उत्पीडऩ को सह नहीं पाने के कारण मुख्यमंत्री के पद से त्यागपत्र देने की पहल की।

देवेगौड़ा ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कांग्रेस के नेताओं के उत्पीडऩ को सह नहीं पाने पर कुमारस्वामी ने पद छोड़ देने की बात कही लेकिन उन्होंने कुमारस्वामी को हिम्मत बंधाकर पद पर बने रहने के लिए मनाया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned