आपातकाल की तरह बर्ताव कर रही कांग्रेस: शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महादयी मुद्दे को लेकर बंद की तारीखों को उनके व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरों की तारीखों पर तय

By: शंकर शर्मा

Published: 26 Jan 2018, 05:38 PM IST

मैसूरु. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महादयी मुद्दे को लेकर बंद की तारीखों को उनके व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरों की तारीखों पर तय करने में मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या पर प्रमुख भूमिका निभाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अब भी आपातकाल की तरह बर्ताव कर रही है।

शाह ने गुरुवार को यहां भाजपा की परिवर्तन यात्रा की अंतिम रैली को संबो धित करते हुए कहा कि कांग्रेस अब भी ठीक उसी तरह से बर्ताव कर रही है जिस तरह का बर्ताव उसने आपातकाल के दौरान किया था।

भाजपा के सम र्थकों को पुलिस के बल पर रोक कर मेरी परिवर्तन यात्रा को संबो धित करने की तारीख पर महा दयी बंद आयोजित कर कांग्रेस ने यह बात साबित कर दी है। उन्होंने कहा कि बंद रखकर रैली में बाधा डालने के प्रयास करने के बावजूद हमने इसे आयोजित किया और इसे सफल बनाया है।


सिद्धरामय्या के नेतृत्व वाली सर कार 4 फरवरी को बेंगलूरु में आयो जित मोदी की रैली में भी बाधा डालने का इरादा रखती है। बाधक बनने की इन त माम चालों के बावजूद कांग्रेस पार्टी व सिद्धरामय्या भाज पा को सत्ता में आने से रोकने में सफल नहीं होगें क्योंकि राज्य की जनता ने बदलाव का निर्णय किया है।

भाजपा ने गोवा व कर्ना टक के बीच महा दयी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर चल रहे विवाद पर बंद के आह्वान को राजनीति से प्रेरित बताया है। कन्नड़़ वादी संगठनों ने गुरु वार को राज्य व्यापी तथा 4 फरवरी को बेंगलूरु बंद का आह्वान किया है।


शाह ने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति के कारण तीन तलाक का विरोध कर रही है पर वे मुस्लिम महिलाओं को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनको न्याय दिलाने के लिए इस विधेयक को पारित करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Amit Shah
शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned