प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता पचा नहीं पा रही कांग्रेस: जावड़ेकर

प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता पचा नहीं पा रही कांग्रेस: जावड़ेकर

Sanjay Kumar Kareer | Updated: 13 Apr 2018, 12:58:58 AM (IST) Bangalore, Karnataka, India

भाजपा नेताओं ने मौर्या सर्कल के पास स्थित गांधी प्रतिमा के सामने अनशन किया।

भाजपा सांसदों ने किया गांधी प्रतिमा के सामने अनशन

बेंगलूरु. केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता व राजग सरकार के भ्रष्टाचार रहित प्रशासन को पचा नहीं पाने से कांग्रेस अनर्गल आरोप लगाकर संसद के दोनों सदनों में हंगामा व शोरगुल करके कार्यवाही में बाधा डाल रही है।

भाजपा के राष्ट्रव्यापी अनशन के तहत गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, अनंत कुमार, डीवी सदानंद गौड़ा, सांसद पी.सी. मोहन, आर. अशोक, तारा अनुराधा सहित अन्य नेताओं ने मौर्या सर्कल के पास स्थित गांधी प्रतिमा के सामने अनशन किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस लोकतंत्र विरोधी नीति के लिए देश की जनता को उसे सटीक सबक सिखाना होगा। कांग्रेस को भ्र्रष्टाचार पर बोलते हुए शर्म आनी चाहिए। पिछली यूपीए सरकार के कार्यकाल में आकाश से लेकर पाताल तक भ्र्रष्टाचार हुआ था। उस समय सब कुछ देखकर मौन रहे एक महान नेता आज हमारी सरकार को भ्रष्ट बताने की कुचेष्टा कर रहे हैं। यहां तक कि भ्र्रष्टाचार पर नियंत्रण लगाने के लिए पेश किए गए लोकपाल विधेयक की भी कांग्रेस समर्थन नहीं कर रही है।

केन्द्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि राहुल गांधी लोकतंत्र का सर्र्वनाश करने के लिए ही कांग्रेस अध्यक्ष बने हैं। हिंदू धर्म, धार्मिक नेताओं व धार्मिक केन्द्रों की पूर्व में खिल्ली उड़ाने वाले राहुल गांधी अब मंदिरों व मठों के चक्कर काट रहे हैं। यह चुनावी स्टंट के अलावा कुछ नहीं है। कर्नाटक की जनता इतनी मूर्ख नहीं है कि वह उन पर सहज ही विश्वास कर लेगी। 23 दिनों तक संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने की वजह से राजग के सभी सांसदों ने वेतन भत्ते लेने से मना कर दिया है। क्या कांग्रेस के नेता अपने वेतन भत्ते छोडऩे को तैयार हैं?

भाजपा महासचिव व प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि कांग्रेस के ताबूत में अंतिम कील ठोंकने के लिए राज्य की जनता उतावली हो रही है। दलितों व गरीबों के हितों की रक्षा करने का नाम लेकर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने किसी भी समुदाय का भला नहीं किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned