राष्ट्रहित के बारे में नहीं, अपने बारे में सोचती है कांग्रेस

राष्ट्रहित के बारे में नहीं, अपने बारे में सोचती है कांग्रेस

Santosh Kumar Pandey | Publish: Apr, 18 2019 05:56:51 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

बागलकोट में एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में मजबूत सरकार बनवाने की अपील की। उन्होंने मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी की सरकार को असहाय बताते हुए उनकी खिल्ली उड़ाई।

मोदी ने साधा निशाना
बेंगलूरु. बागलकोट में एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में मजबूत सरकार बनवाने की अपील की। उन्होंने मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी की सरकार को असहाय बताते हुए उनकी खिल्ली उड़ाई।

मोदी ने कर्नाटक में भाजपा का गढ़ माने जानेवाले उत्तर कर्नाटक में एक रैली में कहा कि यदि आप मजबूत सरकार देखना चाहते हैं तो दिल्ली में देखें और यदि असहाय सरकार देखना चाहते हैं तो कर्नाटक में देखें। मोदी ने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के अक्सर भावुक हो जाने और चुनाव प्रचार के दौरान रो पडऩे को नाटक करार दिया।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर वायुसेना के हमले को हमारी जीत मानने के लिए तैयार नहीं है। कांग्रेस और उसके सहयोगी राष्ट्रहित के बारे में नहीं, सिर्फ अपने हित के बारे में सोचते हैं।

विरोधियों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि विरोधियों ने गूगल पर खोजा कि बालाकोट कहां है और यह साबित करने में लग गए कि यह भारत में ही है। वे विश्वास ही नहीं कर सके कि भारत पाकिस्तान की सीमा में घुसकर हमला भी कर सकता है। एक समय था जब 2008 के मुंबई हमलों के बाद कांग्रेस की अगुवाई वाली केंद्र सरकार रोती फिर रही थी लेकिन अब हालात बदल गए हैं।

आज स्थिति यह है कि पाकिस्तान जहां भी जाता है, आप उसकी चीख सुनते हैं कि मोदी उन पर हमला कर रहा है।’’
इस मौके पर मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस की समाज को बांटने की कोशिशें नी नहीं हैं। जब भी कांग्रेस के वजूद पर खतरा मंडराता है तो वह समाज को बांटने की कोशिश करती है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned