scriptपार्टी को दिखाई आँख तो बागी मारिमुत्तू को कांग्रेस ने थमाया नोटिस | Congress gives notice to rebel candidate Manimuthu | Patrika News

पार्टी को दिखाई आँख तो बागी मारिमुत्तू को कांग्रेस ने थमाया नोटिस

locationबैंगलोरPublished: May 21, 2019 05:38:56 pm

Submitted by:

Priyadarshan Sharma

कावेरीपुर वार्ड में पांच और सगायपुरम वार्ड में 14 उम्मीदवार

congress

पार्टी को दिखाई आँख तो बागी मारिमुत्तू को कांग्रेस ने थमाया नोटिस

बेंगलूरु. प्रदेश कांग्रेस ने बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के सगायपुरम वार्ड के लिए उप चुनाव में नामंकन पत्र वापस नहीं लेने पर कांग्रेस की बागी उम्मीदवार मारिमुत्तू को नोटिस जारी किया है।

प्रदेश कांग्रेस के महा सचिव प्रकाश राठोड़ ने बताया कि मारिमुत्तू के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। सगायपुरम और कावेरीपुर वार्ड के लिए उप चुनाव होने हैं। कांग्रेस और जनता दल-एस ने गठबंधन के तौर पर उम्मीदवारों को खड़ा किया है।
मारिमुत्तू ने टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया है। यहां से वी. एलुमलई की बहन पलनी अम्माल कांग्रेस की उम्मीदवार हैं। पूर्व के चुनाव में मारिमुत्तू ने जनता दल-एस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और एलुमलई से हार गई थीं। फिर मारिमुत्तू कांग्रेस में शामिल हो गईं। उन्होंने सगायपुरम वार्ड से टिकट की मांगी थी। कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर बागी उम्मीदवार हैं। भाजपा ने बीबीएमपी सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ए. जेयेरीम को सगायपुरम में उम्मीदवार
बनाया है।
दूसरी तरफ कावेरीपुर वार्ड में गठबंधन ने सुशीला को उम्मीदवार बनाया है। कावेरीपुर वार्ड से पांच और सगायरपुरम में १४ उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। कावेरीपुर से गठबंधन उम्मीदवार सुशीला और भाजपा से सी. पल्लवी समेत पांच महिला उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो