scriptकांग्रेस नेता ने किया भाजपा विधायक पर 204 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा | Congress leader claimed Rs 204 crore defamation suit against BJP Mla | Patrika News

कांग्रेस नेता ने किया भाजपा विधायक पर 204 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा

locationबैंगलोरPublished: Aug 05, 2019 04:42:31 pm

कोर्ट फीस के तौर पर 1.04 करोड़ रुपए भी जमा करवाए

bangalore news

कांग्रेस नेता ने किया भाजपा विधायक पर 204 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा

बेंगलूरु. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार ने उनके खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणियां करने के आरोप में भाजपा के विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल के खिलाफ 204 करोड़ रुपए का मानहानि मुकदमा किया है।
शिवकुमार ने अपने गृह क्षेत्र कनकपुरा के जेएमएफसी न्यायालय के वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश की अदालत में मुकदमा दायर किया है और उन्होंने इस दावे में कोर्ट फीस के तौर पर 1.04 करोड़ रुपए भी जमा करवाए हैं। यत्नाल विजयपुर से विधायक हैं।
उन्होंने गत दिनों विजयपुर में आरोप लगाया था कि डीके शिवकुमार अपने खिलाफ दायर आइटी विभाग तथा प्रवर्तन निदेशालय के अनेक केसों में राहत पाने के लिए दिल्ली में डेरा डालकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह पर दबाव डाल रहे हैं।
यत्नाल ने यह भी कहा था कि भाजपा के गठबंधन सरकार गिराने की कोशिश करने पर केसों में राहत के ऐवज में शिवकुमार तटस्थ रहेंगे। शिवकुमार ने कहा कि भाजपा नेता ने दुर्भावनावश बेबुनियाद आरोप लगाया है, जिसकी वजह से उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। इसीलिए उन्होंने मुकदमा किया। वहीं मानहानि के इस दावे के बारे में प्रतिक्रिया लेने के लिए यत्नाल से संपर्क नहीं हो पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो