scriptCongress leader said, there is no corona anywhere | कांग्रेस नेता ने कहा, कहीं कोई कोरोना नहीं | Patrika News

कांग्रेस नेता ने कहा, कहीं कोई कोरोना नहीं

  • भाजपा पर लगाया संख्या में हेरफेर करने का आरोप

बैंगलोर

Published: January 10, 2022 04:51:46 pm

बेंगलूरु. मैकेदाटू पदयात्रा पर निकले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा है कि कहीं कोई कोरोना नहीं है। भाजपा संख्या में हेरफेर कर रही है।

उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कोरोना टेस्ट कराने से इनकार करते हुए कहते हैं कि आप मुझे ब्लैकमेल नहीं कर सकते। मैं बिल्कुल फिट हूं। उन्होंने कहा कि देश में कोई कोविड नहीं है और यह सब भाजपा द्वारा बनाया गया है। शिवकुमार ने कहा कि वह खुद को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने के लिए नहीं बल्कि बेंगलुरु और आसपास के जिलों के लोगों को पानी की गारंटी देने के लिए काम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कहीं कोविड नहीं है।
mekedatu_padayatra_34.jpg
सरकार जनता के बीच डर पैदा करने और हमारी पदयात्रा को बाधित करने के लिए संख्या (कोविड मामलों) में हेरफेर कर रही है। सत्तारूढ़ भाजपा को डर है कि हमारी पदयात्रा बेंगलूरू शहर और अन्य जिलों के पेयजल मुद्दों को उठाएगी और उनकी प्रतिबद्धता की कमी को उजागर करेगी। पदयात्रा मैकेदाटू परियोजना के लिए राज्य और केंद्र सरकारों पर दबाव बनाने और इसे साकार करन के लिए है।
मुझे इन नंबरों पर भरोसा नहीं

मैं कोविड रोगियों और मरने वालों की सूची मांग रहा हूं, लेकिन सरकार ने नहीं दी। मुझे इन नंबरों पर भरोसा नहीं है जो यह हर दिन जारी कर रहे हैं। हमने कई जिलों में रियलिटी चेक किया और हमारे नंबर सरकार के नंबरों से मेल नहीं खाते। कुछ मौतें या तो नकली थीं या किसी और कारण से हुई थीं।
शिवकुमार ने कहा कि मेरे परिवार में दस डॉक्टर हैं। मुझे पता है कि क्या हो रहा है। संक्रमितों की उच्च केस संख्या दिखाने के लिए वे ज्यादा लोगों का परीक्षण कर रहे हैं और उन्हें सकारात्मक दिखा रहे हैं। यहां तक कि आईएएस और पुलिस अधिकारियों ने भी मुझे बताया है कि क्या हो रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगी वोटिंगचुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पत्रकारों सहित इन लोगों को मिलेगी पाँच राज्यों के चुनावों में पोस्टल बैलेट की सुविधापीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकीहरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावभारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामनेदल बदलने वाले नेताओं को लेकर भाजपा नेता ने कह दी बड़ी बातछत्तीसगढ़ के इस जिले में 25 फीसदी पहुंचा कोरोना पॉजिटिविटी रेट, हर दिन मिल रहे पांच सौ से ज्यादा नए मरीज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.