गनमैन ने उठाए Congress विधायक के जूते

  • बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने गए थे विधायक
  • उन्होंने कहा यह ओछे स्तर की राजनीति
  • मैंने जूतों पर ध्यान नहीं दिया

By: Santosh kumar Pandey

Published: 25 Jun 2019, 04:21 PM IST

हुब्बल्ली. हुब्बल्ली-धारवाड़ (पूर्वी) के विधायक प्रसाद अब्बय्या पर अपने गनमैन से जूते उठवाने का आरोप लगाया गया है। वाणिज्य नगरी हुब्बल्ली में रविवार को भारी बारिश हुई। बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने के दौरान कांग्रेस विधायक प्रसाद अब्बय्या से यह चूक हो गई। सडक़ पर उतार कर रखे जूते को उठा कर गनमैन ने कार में रख दिए। यह घटना रविवार शाम को घटी है। विधायक के बर्ताव पर जनता ने आक्रोश जताया है।

ओछी राजनीति करना बंद करें
वहीं, विधायक प्रसाद अब्बय्या ने कहा है कि बारिश से जनता परेशानी में फंसी थी ऐसे हालात में मैंने अपने जूतों के बारे में ध्यान नहीं दिया। यहां इंसानियत के बारे में विचार करना चाहिए इसे छोडक़र ओछी राजनीति करना सही नहीं है।
गनमैन से जूते उठवाने के आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सोमवार को पत्रकारों से विधायक प्रसाद अब्बय्या ने कहा कि अतिवृष्टि से लोग जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे थे। उनके प्राणों की रक्षा करना मेरा लक्ष्य था, इस दौरान मैंने किसी जूते के बारे में ध्यान नहीं दिया।

लोगों के घरों में पानी भर गया था उनकी मदद के लिए जाने पर महानगर निगम के एक पूर्व पार्षद ने आप हमारे भाई समान हो कहकर जूते लिए थे परन्तु मैंने उनसे जूते छीन लिए, इसके बावजूद किसी ने मेरे हाथों से जूते छीन लिए। इस बारे में मैंने ध्यान नहीं दिया। इंसानियत के नाते मैंने जो कार्य किए उनका वीडियो बनाने के बजाय इस प्रकार के ओछे स्तर की राजनीति करना सही नहीं है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned