scriptकांग्रेस विधायक सौम्या रेड्डी सरकार पर बरसीं | Congress MLA Sowmya Reddy lashes out at karnataka government | Patrika News

कांग्रेस विधायक सौम्या रेड्डी सरकार पर बरसीं

locationबैंगलोरPublished: Jul 05, 2020 09:59:38 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

ज्यादातर फोन या तो बंद थे या फिर उठाए नहीं गए।

कांग्रेस विधायक सौम्या रेड्डी सरकार पर बरसीं

कांग्रेस विधायक सौम्या रेड्डी सरकार पर बरसीं

बेंगलूरु. जयनगर से कांग्रेस विधायक सौम्या रेड्डी (Sowmya Reddy) ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया है। रेड्डी ने मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा व उनके कार्यालय को टैग किए गए अपने ट्वीट में कहा कि सरकार ने शुक्रवार को ही फोन नंबरों के साथ उन विभिन्न अस्पतालों की सूची जारी की है जहां कोरोना संक्रमित अपना उपचार कर सकते हैं। कोविड के एक गंभीर मरीज को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए वे पांच घंटों तक विभिन्न अस्पतालों को फोन करती रहीं लेकिन ज्यादातर फोन या तो बंद थे या फिर उठाए नहीं गए।

किसी ने फोन उठाया भी तो बिस्तर खाली नहीं है, आइसीयू बिस्तर या ऑक्सीजन युक्त बिस्तर उपलब्ध नहीं है बोलकर मना कर दिया। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि सरकार कोरोना वायरस के सामुदायिक संक्रमण से इनकार क्यों कर रही है? लॉकडाउन के तीन माह बाद भी भाजपा सरकार चिकित्सा सुविधाएं सुनिश्चित कराने में तमाम मोर्चों पर विफल क्यों है? एम्बुलेंस के इंतजार में लोगों की सड़क पर जान क्यों जा रही है? सरकार निजी अस्पतालों के साथ मिलकर काम क्यों नहीं कर रही है? जांच की संख्या कम क्यों है? रैपिड एंटीजेन टेस्ट तकनीक का इस्तमाल क्यों नहीं हो रहा है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो