scriptउपचुनाव में कांग्रेस की नाव इस नेता के हवाले | Congress's boat handed over to this leader in the by-election | Patrika News

उपचुनाव में कांग्रेस की नाव इस नेता के हवाले

locationबैंगलोरPublished: Oct 16, 2019 08:08:17 pm

Siddaramaiah is back in control. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राज्य विधानसभा की 15 सीटों के लिए 5 दिसम्बर को होने वाले उपचुनावों में पार्टी को जिताने की जिम्मेदारी विपक्ष के नेता सिद्धरामय्या के कंधों पर डाल दी है।

उपचुनाव में कांग्रेस की नाव इस नेता के हवाले

उपचुनाव में कांग्रेस की नाव इस नेता के हवाले

बेंगलूरु. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राज्य विधानसभा की 15 सीटों के लिए 5 दिसम्बर को होने वाले उपचुनावों में पार्टी को जिताने की जिम्मेदारी विपक्ष के नेता Siddaramaiah के कंधों पर डाल दी है। उन्होंने गठबंधन सरकार को गिराने वाले, सदस्यता से अयोग्य ठहराए विधायकों को दुबारा पार्टी में शामिल नहीं करने की ताकीद देने के साथ ही आयकर विभाग के छापों से घबराने के बजाय उनका डटकर सामना करने की की सलाह दी है।
विपक्ष का नेता नियुक्त होने के बाद पहली बार सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली गए सिद्धरामय्या ने बुधवार को उनके निवास पर जाकर प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की। सूत्रों के अनुसार बातचीत के दौरान सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं पर पड़ रहे आयकर विभाग के छापों के कारण पार्टी को शर्मसार नहीं होने दिया जाना चाहिए। उन्होंने सिद्धरामय्या को भाजपा सरकार की कथित विफलताओं के खिलाफ कड़ा संघर्ष करके उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी को अधिक सीटों पर जिताने को कहा।
सूत्रों ने बताया कि सोनिया ने उपचुनाव की सारी जिम्मेदारी सिद्धरामय्या को सौंप दी है और जीतने में सक्षम उम्मीदवारों का चयन करके पार्टी को अधिक सीटों पर जिताने को कहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो