scriptकर्नाटक में कांग्रेस की बढ़ती मुसीबत, पहले चुनाव हारे अब सिद्धरामय्या बीमार | Congress's growing problem in Karnataka, Siddaramaiah is now ill | Patrika News

कर्नाटक में कांग्रेस की बढ़ती मुसीबत, पहले चुनाव हारे अब सिद्धरामय्या बीमार

locationबैंगलोरPublished: Dec 13, 2019 06:16:33 pm

Submitted by:

Priyadarshan Sharma

सिद्धरामय्या बोले, मैं स्वस्थ हूं, चिंता नहीं करें

कर्नाटक में कांग्रेस की बढ़ती मुसीबत, पहले चुनाव हारे अब सिद्धरामय्या बीमार

karnataka- BS Yedyurappa – Siddaramaiah

बेंगलूरु. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कहा कि वे अब पूरी तरह से स्वस्थ व भले चंगे हैं और उनके स्वास्थ्य को लेकर किसी को चिंता करने की जरुरत नहीं है।
सिद्धरामय्या को गुरुवार की शाम मल्लेश्वरम के एक निजी अस्पताल से एंजियोग्राम करने के बाद छुट्टी दे दी गई पर वे अगले दो दिनों तक अस्पताल में ही रहेंगे। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वे दो दिनों तक और अस्पताल में ही आराम करेंगे। उन्होंने कहा कि दो दिनों के बाद घर चला जाऊंगा। उनकी तबीयत पूछने के लिए किसी को अस्पताल आने की जरुरत नहीं है। घर जाने के बाद उनसे आकर मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में उन्होंने हृदय रोग के कारण स्टंट लगवाया था। जिसके बाद बहुत क्रियाशील होकर घूमने पर भी कुछ नहीं हुआ। लेकिन इतने सालों के बाद एक रक्त नलिका ब्लॉक हो गई।
चिकित्सकों ने एंजियोग्राम का उपचार किया है। उन्होंने कहा कि वे अभी भी घर जा सकते हैं पर घर पर तबीयत पूछने के लिए आने वालों की संख्या अधिक हो जाएगी लिहाजा वे दो दिनों तक यहीं पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह से फिट हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुलाकात के दौरान राजनीतिक विरोधी सिद्धू और ईश्वरप्पा ठहाके लगाते दिख रहे हैं।
मुख्यमंत्री अस्पताल जाकर मिले
इससे पहले मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने अस्पताल जाकर सिद्धरामय्या से मुलाकात की और उनका उपचार कर रहे चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री के अलावा उपमुख्यमंत्री डॉ अश्वथनारायण, गृहमंत्री बसवराज बोम्मई, केएस ईश्वरप्पा ने भी उनकी तबीयत पूछी। साथ ही कांग्रेस के नेता जमीर अहमद खान, जी परमेश्वर, पूर्व सांसद धु्रवनारायण, आरवी देशपांडे, रिजवान अरशद, केबी कोलीवाड़ ने भी अस्पताल जाकर सिद्धरामय्या से भेंट की और उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल व प्रदेश प्रभारी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल ने भी सिद्धरामय्या से टेलीफोन पर बातचीत करके उनके स्वास्थ्य का हाल पूछा।
देवगौड़ा ने की स्वस्थ होने की कामना
पूर्व प्रधानमंत्री व जनता दल-एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा ने सिद्धू के स्वस्थ होने की कामना की है। सिद्धू के स्वास्थ्य को लेकर ट्विटर पर देवगौड़ा ने लिखा कि वे स्वास्थ्य में जल्द सुधार की कामना करते हैं। उन्होंने सिद्धू को अपना लंबे समय का सहयोगी बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो