अपने विधायकों को एकजुट रखे कांग्रेस

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा ने यहां कांग्रेस विधायक दल की बैठक के मद्देनजर कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी की जिम्मेदारी है कि वह अपने विधायकों को एकजुट रखे और उनकी पार्टी का सत्तारूढ़ गठबंधन में भ्रम पैदा होने से कुछ लेना देना नहीं है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 19 Jan 2019, 05:53 PM IST

गठबंधन में ‘भ्रम’ के लिए भाजपा जिम्मेदार नहीं : येड्डियूरप्पा
बेंगलूरु. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा ने यहां कांग्रेस विधायक दल की बैठक के मद्देनजर कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी की जिम्मेदारी है कि वह अपने विधायकों को एकजुट रखे और उनकी पार्टी का सत्तारूढ़ गठबंधन में भ्रम पैदा होने से कुछ लेना देना नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि यह आरोप सच्चाई से परे हैं कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है। यह भी सच नहीं है कि हम कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन में भ्रम पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम 104 लोग (भाजपा विधायक) एकजुट हैं। हमारी एकमात्र मंशा कर्नाटक में 20 लोकसभा सीटें जीतने की है और हम इसकी तैयारी कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अनावश्यक रूप से भाजपा के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं। भाजपा को उनकी विधायक दल की बैठक से क्या लेना देना? अगर विधायक दूर चले गए हैं तो यह उनकी जिम्मेदारी है कि वे अपने विधायकों को एकजुट रखें। हमारी जिम्मेदारी अपने 104 विधायकों को एकजुट रखने की है।

राज्य के भाजपा विधायकों को एक होटल से हरियाणा के गुरुग्राम में एक रिजॉर्ट में ठहराने के बारे में पूछने पर येड्डियूरप्पा ने कहा कि ये सभी अटकलें हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है। वे सभी कल वापस आ जाएंगे।
हमारे विधायकों को भाजपा ने लालच दिया
इस पर उप मुख्यमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने येड्डियूरप्पा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें उनकी पार्टी के विधायकों की देखभाल करने दीजिए जिन्हें उन्होंने गुरुग्राम में रखा है। वे हमारे विधायकों के बारे में चिंता नहीं करे। उन्होंने कहा, भाजपा और उसके नेताओं ने हमारे विधायकों को लालच देने की कोशिश की थी। वे अब भी कोशिश कर रहे हैं। हम कह रहे हैं कि यह सफल नहीं होगी लेकिन वे काफी महत्वाकांक्षी हैं लेकिन इस स्तर तक गिरना नहीं चाहिए था।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned