कांग्रेस में 19 को शामिल होंगे विजयशंकर

Shankar Sharma

Publish: Jan, 13 2018 10:23:07 PM (IST)

Bangalore, Karnataka, India
कांग्रेस में 19 को शामिल होंगे विजयशंकर

भाजपा से त्यागपत्र देने वाले भाजपा के पूर्व सांसद सीएच विजयशंकर 19 जनवरी को कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

बेंगलूरु. भाजपा से त्यागपत्र देने वाले भाजपा के पूर्व सांसद सीएच विजयशंकर 19 जनवरी को कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। विजयशंकर ने शुक्रवार को मैसूरु में मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या से उनके निवास पर मुलाकात करके इस बारे में विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने बाद में संवाददाताओं से बातचीत कहा कि वे 19 तारीख को बेंगलूरु स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सिद्धरामय्या व प्रदेश अध्यक्ष जी. परमेश्वर की मौजूदगी में विधिवत कांग्रेस में शामिल होंगे। कई समर्थक भी भाजपा छोडक़र कांग्रेस में शामिल होंगे। इसी दिन वे भाजपा छोडऩे के कारणों का खुलासा करेंगे और भाजपा नेताओं को बेनकाब करेंगे।


कुरुबा समुदाय के मजबूत नेता
मैसूरु से दो बार सांसद रह चुके कुरुबा समुदाय के मजबूत नेता विजयशंकर ने हाल ही में भाजपा के अनेक नेताओं के गुटबाजी में लिप्त रहने व उनको दरकिनार करने के आरोप लगाते हुए भाजपा छोड़ दी थी।

पीएम व भाजपा के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे: सीएम
मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेंगलूरु आकर हमारे खिलाफ आरोप पत्र जारी करने से पहले ही हम प्रधानमंत्री व भाजपा के खिलाफ आरोप पत्र जारी कर देंगे।


मैसूरु में रामकृष्ण नगर स्थित अपने निवास पर शुक्रवार को संवाददाताओं के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि हम पर अकारण ही आरोप लगाए जा रहे हैं।


उन्होंने दावा किया कि हमारे शासनकाल में शुरू किए गए कार्यक्रमों का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति के तक पहुंचा है। जिलों के प्रवास के दौरान हमने पाया है कि कांग्रेस को राज्य के लोग उम्मीद से अधिक समर्थन दे रहे हैं।


उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई सभी प्रकार की योजनाओं से जनता को सुविधाएं प्राप्त हुई हैं। इस सरकार के विकास कार्यक्रमों व जन कल्याण कारी कार्य क्रमों के कारण प्रदेश की जनता अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक बार फिर से सत्ता में आने का अवसर देगी।

Ad Block is Banned